शरद यादव के बयान पर सीएम वसुंधरा का पलटवार, कहा- समूची महिला जाति का अपमान, चुनाव आयोग दें ध्यान

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को भविष्य में एक उदाहरण तय करने के लिए इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए.

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 12:57 PM
वसुंधरा राजे, राजस्थान की मुख्यमंत्री

वसुंधरा राजे, राजस्थान की मुख्यमंत्री

नई दिल्ली:  

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को भविष्य में एक उदाहरण तय करने के लिए इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए. उन्होंने कहा, 'मुझे वाक़ई में उनके (शरद यादव) बयान से काफी अपमान महसूस हुआ है, मुझे तो लगता है कि यह सभी महिलाओं का अपमान है. चुनाव आयोग को इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए ताकि भविष्य के लिए एक ट्रेंड सेट किया जा सके.'

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजे ने कहा, "मैं सकते में हूं कि क्योंकि मुझे लगता है कि इस तरह के अनुभव वाला कोई भी नेता या जिसके हमारे परिवार से निकट संबंध हैं, इस तरह की बातें कह सकता है."

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'वसुंधरा राजे को आराम दो, थक गई हैं बहुत मोटी हो गई हैं.'

समाचार एजेंसी एएनआई ने शरद यादव के चुनावी सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वसुंधरा राजे पर यह टिप्पणी कर रहे हैं. वह कहते हैं 'हमारी यह वसुंधरा इसको आराम दो बहुत थक गई है. बहुत मोटी हो गई है. पहले बहुत पतली थी न ये?  हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है ये.' हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर शरद यादव की खूब आलोचना हो रही है. हालांकि, इस बार बीजेपी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है. 

और पढ़ें- जानें किस गेंदबाज के सामने विराट कोहली ने टेक दिए घुटने, नहीं बना पाये हैं एक भी रन

बता दें कि शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे. 

First Published: Friday, December 07, 2018 09:31 AM

RELATED TAG: Sharad Yadav, Body Shames, Vasundhara Raje, Alwar, Rajasthan Assembly Election 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो