logo-image

शरद यादव के बयान पर सीएम वसुंधरा का पलटवार, कहा- समूची महिला जाति का अपमान, चुनाव आयोग दें ध्यान

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को भविष्य में एक उदाहरण तय करने के लिए इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए.

Updated on: 07 Dec 2018, 12:57 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को भविष्य में एक उदाहरण तय करने के लिए इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए. उन्होंने कहा, 'मुझे वाक़ई में उनके (शरद यादव) बयान से काफी अपमान महसूस हुआ है, मुझे तो लगता है कि यह सभी महिलाओं का अपमान है. चुनाव आयोग को इस तरह की भाषा को संज्ञान में लेना चाहिए ताकि भविष्य के लिए एक ट्रेंड सेट किया जा सके.'

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजे ने कहा, "मैं सकते में हूं कि क्योंकि मुझे लगता है कि इस तरह के अनुभव वाला कोई भी नेता या जिसके हमारे परिवार से निकट संबंध हैं, इस तरह की बातें कह सकता है."

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'वसुंधरा राजे को आराम दो, थक गई हैं बहुत मोटी हो गई हैं.'

समाचार एजेंसी एएनआई ने शरद यादव के चुनावी सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वसुंधरा राजे पर यह टिप्पणी कर रहे हैं. वह कहते हैं 'हमारी यह वसुंधरा इसको आराम दो बहुत थक गई है. बहुत मोटी हो गई है. पहले बहुत पतली थी न ये?  हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है ये.' हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर शरद यादव की खूब आलोचना हो रही है. हालांकि, इस बार बीजेपी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है. 

और पढ़ें- जानें किस गेंदबाज के सामने विराट कोहली ने टेक दिए घुटने, नहीं बना पाये हैं एक भी रन

बता दें कि शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे.