राजस्थान चुनाव: जब गाजे-बाजे के साथ मतदान केंद्र पर पहुंची बारत, लोग हुए हैरान

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाल जा रहे है. ऐसे में बासंवाड़ा में एक अनोखी घटना देखी गई. यहां एक मतदाता अनूठी पहल करते हुए गाजे-बाजे और बारात के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचा.

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 03:20 PM
Rajastham assembly election 2018

Rajastham assembly election 2018

नई दिल्ली:  

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाल जा रहे है. ऐसे में बासंवाड़ा में एक अनोखी घटना देखी गई. यहां एक मतदाता अनूठी पहल करते हुए गाजे-बाजे और बारात के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचा. शुक्रवार सुबह उदयपुर स्थित नूतन पब्लिक स्कूल परिसर स्थित बूथ नंबर 66 और 67 पर सनत जैन अपनी पत्नी के साथ नामक मतदाता गाजे-बाजे के साथ घोड़ी पर सवार होकर दुल्हे की तरह मतदान केंद्र पर पहुंचा. इसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान में पड़ गए. समत जैन ने वहां पहुंचकर तोरण द्वार पर मतदाता पर्ची का तोरण मारते हुए मतदान केंद्र में प्रवेश किया. 

हालांकि मतदान केंद्र पर पहुंचने के बाद पता चला कि वह कंफ्यूजन में इस केंद्र पर पहुंच गए. बूथ नंबर 68 बी मित्तल स्कूल परिसर में ही है. इस कारण वे दूसरे मतदान केंद्र पर पहुंच गया. इसका पता लगते ही कुछ लोगों ने इसका विरोध किया और कंट्रोल रूम पर शिकायत दर्ज कराई. निर्वाचन अधिकारी एसडीएम पूजा के निर्देश पर जांच के लिए अनवीर सिंह पहुंचे जा सामने आया की जैन में कोई मतदान नहीं किया था. इस कारण तारे जैसा कोई मामला नहीं बनता.

और पढ़ें: Rajasthan Election 2018 Live Updates: राजस्थान में अबतक 41. 53 %, वोटिंग जारी

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 (Rajasthan assembly election 2018) की 199 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए आज यानी शुक्रवार (7 दिसंबर) को सुबह 8 बजे मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है. स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए सभी जरूरी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. बता दें कि मतगणना 11 दिसंबर को होगी जबकि 7 दिसंबर को शाम 5.30 बजे से एक्जिट पोल( Exit Poll) आने शुरू हो जाएंगे. 4.74 करोड़ से अधिक मतदाता आज अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

First Published: Friday, December 07, 2018 03:15 PM

RELATED TAG: Rajastham Assembly Election 2018, Banswara, Voters, Voting,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो