logo-image

वायरल वीडियो पर बोले सिद्धू, ये गंदी सियासत है, मैं करूंगा केस

कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को साजिश करार दिया है.

Updated on: 03 Dec 2018, 09:36 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को साजिश करार दिया है. इसके साथ ही एक निजी चैनल के एडिटर पर केस दर्ज कराने की भी बात कही. नवजोत सिंह सिद्दू ने कहा कि जब मैं कांग्रेस के लिए कैंपेनिंग कर रहा था तो लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था. सिद्धू ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री साहब की मेक इन इंडिया की कमियों को बता रहा था तो इस दौरान मेरी छवि को खराब करने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद बोलकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसे चैनल पर भी चलाया गया

कांग्रेस नेता ने कहा, 'ये गंदी सियासत है मैं केस दर्ज करूंगा, मैं डरने वाला नहीं है, एक निजी चैनल के एडिटर पर केस भी करूंगा.'

बीजेपी पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि ये लोग सवालों से डरते हैं, उन्होंने लोकतंत्र को डंडा बना दिया है. यह भय की सियासत है, जो प्रधानमंत्री ने कह दिया वो मान्य हो गया. नोटबंदी का कोई फायदा नहीं हुआ, किसान बेचारे परेशान है, रोजगार नहीं मिला, लेकिन इसपर कोई बोल नहीं सकता है.

और पढ़ें : बुलंदशहर में गोकशी के शक में हुई हिंसा, इंस्पेक्टर समेत दो की मौत

बता दें कि अलवर की किशनगढ़ बास विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह यादव के समर्थन में अलवर आए नवजोत सिंह सिद्धू की सभा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे का वीडियो वायरल हुआ. हालांकि नारे लगाने वाले लोगों की संख्या कम थी. इसलिए मामला तूल नहीं पकड़ सका. हालांकि पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वीडियो रिकॉर्डिंग अन्य संसाधनों की मदद से मामले की जांच की जा रही है.लेकिन अभी इसकी पूरी सत्यता सामने नही आई है.