आमने-सामनेः मुख्‍यमंत्री के खिलाफ चुनाव मैदान में आईपीएस अफसर की बीवी

झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने आईपीएस अफसर पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल पंकज चौधरी ने ताल ठोक दी है

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2018 03:52 PM
मुकुल पंकज चौधरी (फेसबुक प्रोफाइल से साभार)

मुकुल पंकज चौधरी (फेसबुक प्रोफाइल से साभार)

नई दिल्ली:  

राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे को एक आईपीएस अफसर की पत्‍नी से कड़ी टक्‍कर मिल सकती है. झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने आईपीएस अफसर पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल पंकज चौधरी ने ताल ठोक दी है. इसी साल विधानसभा चुनाव से राजनीति में कदम रखने जा रहीं मुकुल ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. वह मुख्‍यमंत्री के खिलाफ जोर शोर से प्रचार कर रही हैं। नवरात्र के पहले ही दिन मुकुल पंकज चौधरी ने चुनावी मैदान में प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है.

मुकुल का कहना है, "झालरापाटन मेरा जन्म स्थान है और मैं अपनी धरती का कर्ज चुकाने के लिए चुनाव लड़ रही हूं. मेरा जनता से आग्रह है कि मुझे एक मौका दीजिए, मैं झालरापाटन को चमन बना दूंगी."

राजस्थान कैडर के आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी ने कुछ दिनों पहले राजस्थान राज्य महिला आयोग में गुहार लगाते हुए आरोप लगाया था कि पंकज चौधरी उन्‍हें छोड़ किसी अन्‍य महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. पत्नी का दावा है कि लिव-इन में रह रही महिला से अफसर को एक बेटा भी है, जिसका सबूत उनके पास है.

उधर, आईपीएस पंकज चौधरी छह महीने पहले ही फिर विवादों में घिर गए थे. उन्‍होंने अपने ही सीनियर एडीजीपी राजीव दासोत के बारे में अपने फेसबुक पेज पर अपशब्द लिख दिए थे. पंकज इससे पहले सितंबर, 2014 में राजस्थान के बूंदी में हुए दंगे के दौरान वहां के एसपी थे और इस मामले में अपनी ही सरकार को घेर चुके हैं.

First Published: Friday, October 12, 2018 03:49 PM

RELATED TAG: Jhalawad, Jhalrapatan, Vasundhara Raje, Pankaj Chaudhary, Vis-a-vis, Election, Rajsthan, -,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो