logo-image

Rajasthan : सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस का मंथन जारी है. सीएम की रेस में दो मज़बूत दावेदार- अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम शामिल है.

Updated on: 13 Dec 2018, 06:55 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कांग्रेस नेता सचिन पायलेट को मुख्यमंत्री न बनाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत को जान से मारने की बात कही गई है. वीडियो में दिख रहा युवक अपना नाम कमल सिंह बता रहा है. कमल सिंह पोसवाल हिस्ट्रिसिटर करौली डिस्टिक का निवासी है. वीडियो में कमल नाम का युवक अशोक गहलोत और राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ रेल की पटरियां उखाड़ने की बात भी कर रहा है. साथ ही जेसीबी मशीन से सड़के खोद कर रास्ता जाम करने की बात भी कह रहा है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस का मंथन जारी है. सीएम की रेस में दो मज़बूत दावेदार- अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम शामिल है. मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार गुरूवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने राजधानी दिल्ली पहुंचे. कांग्रेस अध्यक्ष अंतिम रूप से राजस्थान का मुख्यमंत्री तय करेंगे. मुख्यमंत्री के लिए अशोक गहलोत के नाम की अटकलें तेज़ हो गईं है. गहलोत के खेमे में इस खबर के बाद उत्साह है. हालांकि राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के समर्थक भी डंटे हुए है . जानकारी के मुताबिक, गुरूवार दोपहर गुर्जर समाज के लोग सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर करौली जिले में दो अलग-अलग सड़क मार्गों पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के कारण जाम लग गया, जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई.

— ANI (@ANI) December 13, 2018