logo-image

अमित शाह ने 4 साल के बदले एक बार फिर राहुल गांधी से मांगा 4 पीढ़ी का जवाब

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुधवार को कहा कि पार्टी केंद्र में मोदी और राजस्थाम में वसुंधरा की सरकार बनानी है।

Updated on: 26 Sep 2018, 04:18 PM

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुधवार को कहा कि पार्टी केंद्र में मोदी और राजस्थाम में वसुंधरा की सरकार बनानी है। शाह ने जयपुर के धानक्या गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमोरियल का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पार्टी जिस रास्ते पर चल रही है उसके पथप्रदर्शक दीनदयाल उपाध्याय हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हम यहां चुनाव की तैयारियों के लिए इकट्ठा हुए हैं।

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी अंगद का पैर है। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद जितने चुनाव हुए, उसमें कांग्रेस गई और बीजेपी आई। पिछले 14 चुनावों में बीजेपी ने लगातार जीत दर्ज की है।

शाह ने एक बार कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा मोदी सरकार का हिसाब मांग रहे हैं, आप 4 पीढ़ी का हिसाब दो। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आप हमारा हिसाब मांग रहे हो, पहले तय कर लो कि आपका सेनापति कौन है। 9-9 लोग सीएम बन रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के शासन में ना देश सुरक्षित है ना ही राजस्थान। केंद्र की कांग्रेस सरकार ने 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये राजस्थान को दिये, वहीं बीजेपी सरकार ने 2 लाख 53 हजार 580 करोड़ रुपये राजस्थान को दिए।

'घुसपैठियों' की फिर से चर्चा

इसके अलावा अमित शाह ने एक बार फिर 'घुसपैठियों' की चर्चा करते हुए कहा कि असम में 40 लाख घुसपैठिया मिले, उनको मतदाता सूची से बाहर निकालेंगे। राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपके लिए वो वोटबैंक हैं हमारे लिए देश की सुरक्षा का सवाल है।

शाह ने किसानों के मुद्दों को उठाते हुए कहा, '70 साल से किसान मांग कर रहे थे कि हमें फसल के दाम मिल जाएं। मोदी जी ने किसानों डेढ़ गुना दाम दिया। गरीब बीमार पड़ जाए तो इलाज नही करा पाते थे, मोदी सरकार ने 50 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज देने का काम किया।

और पढ़ें: 

बीजेपी अध्यक्ष ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि 10 दिनों के अंदर सेना के रणबांकुरों को हुक्म दिया गया था। सेना के जवान हमारे जवानों का बदला लेकर आये। राहुल बाबा आप इसको खून की दलाली कहते हैं।

बीजेपी को बताया विश्व की सबसे बड़ी पार्टी

इसके अलावा शाह ने भारतीय जनता पार्टी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए कहा कि यह 11 सदस्यों से 11 करोड़ की पार्टी है। देश के 70 प्रतिशत भूभाग पर भगवा झंडा पहनाने का काम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया है। पार्टी को सींचने के लिेए कई कार्यकर्ताओं ने बलिदान दिया है।

और पढ़ें: 

शाह ने कहा, 'एक शक्ति केंद्र पर 5 बूथ हैं, 10 से अधिक कहीं नही है। सभी बूथ का दौरा करना है। 23 काम करने हैं, अगर सभी बूथ के कार्यकर्ताओं को सभी नाराजगी, फरियाद डिब्बे में रखकर सिर्फ कमल को देखना है। चुनाव तक सिर्फ कमल ओर भारत माता का चित्र सामने रखना है।