BREAKING NEWS
  • छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र में बेरोजगारी भत्ता के मुद्दे पर जमकर हुआ हंगामा- Read More »
  • Pulwama Attack :पाक पीएम इमरान खान की सफाई पर गरजे अमरिंदर सिंह कहा यह..- Read More »
  • Pulwama Attacks: युवक ने देश के शहीदों को दी अद्भुत श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए पुलवामा के वीरों समेत कुल 71 शहीदों के नाम- Read More »

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन की यात्रा पहुंचे जयपुर

News State Bureau  |   Updated On : September 11, 2018 02:24 PM
अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष

अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष

नई दिल्ली:  

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन की यात्रा पर मंगलवार की सुबह जयपुर पहुंचे। बीजेपी के एक नेता ने बताया कि हवाई मार्ग से यहां पहुंचे शाह का हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं ने स्वागत किया। शाह वहां से मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर के मोती डुंगरी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। उनके साथ साथ पार्टी कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली के रूप में भी साथ गए थे। शाह यहां चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। 

इससे पहले बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। अमित शाह ने दावा किया अगर बीजेपी 2019 का चुनाव जीत जाती है तो फिर आगे 50 सालों तक कोई भी पार्टी उसे सत्ता से नहीं हटा पाएगी। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, 48 साल एक परिवार के और 48 महीने हमारे हैं। जब काम पर बात आएगी, तो हम भी सवाल पूछेंगे की उन्होंने किसके लिए काम किया, लेकिन दिक्कत ये है की वो झूठ पर लड़ते है और झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस ने कहा गरीबी हटाना है, इसके लिए बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन बाद में कहा इसमें सुधार करने की जरूरत है लेकिन गरीबों का विकास नहीं हुआ। तर्कों के साथ उनके झूठ को बेनकाब करना है। आज महागठबंधन की बात हो रही है जो एक दूसरे को पसंद नहीं करते लेकिन हमारे डर से साथ आये है ये हमारी सफलता है। कांग्रेस के नेतृत्व को कोई स्वीकार करने को तैयार नही है कुछ तो नेतृत्व को बोझ मानते हैं।'

और पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बयान देकर ट्रोल हो रही है बीजेपी, जाने कैसे-कैसे कमेंट

नेताओं और कार्यकर्ताओं को शोसल मीडिया के ज्यादा इस्तेमाल की नसीहत देते हुए शाह ने कहा, सोशल मीडिया का और अधिक प्रयोग करें, बूथ हमारी चौकी है उसे पर हमारे पार्टी की इमारत खड़ी है। 22 करोड़ परिवारों से संपर्क करना है।

First Published: Tuesday, September 11, 2018 12:39 PM

RELATED TAG: Amit Shah On Rajasthan Jaipur Visit Assembly Election Bjp Congress Rahul Gandhi Vasundhara Raje Ashok Gehlot Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो