logo-image

पंजाबी गायक लखबीर सिंह लक्खा बोले, पाकिस्तानी कलाकार हिन्दुस्तान का खाते हैं और फिर हमें ही नीचा दिखाते हैं

जानें मानें पंजाबी भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा ने भारत-पाकिस्तान टेशन पर कहा, भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा देना चाहिए.

Updated on: 10 Mar 2019, 08:39 AM

नई दिल्ली:

जानें मानें पंजाबी भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा ने भारत-पाकिस्तान टेशन पर कहा, भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा देना चाहिए. भारत में कलाकारों की कमी नहीं है. हिस्दुस्तान में ही संगीत का जन्म हुआ था, इसलिए ये हमारे रोम-रोम में बसा है. पिछले दिनों लखबीर सिंह लक्खा ने आतंकवाद के खिलाफ पीएम मोदी द्वारा उठाए गए कदम को सही बताया था.

यह भी पढ़ें ः राजस्थान : भारतीय सेना की जासूसी में जुटा पाकिस्तान, सुरक्षाबलों ने एक दिन में मार गिराए दो ड्रोन

पंजाबी भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा ने रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, एक तो पाकिस्तान के कलाकार भारत में आकर खाते हैं और फिर भारत को ही नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले से मन दुखी है, लेकिन अभी भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध नहीं होना चाहिए. हमें अपने देश की आंतरिक सुरक्षा और सीमा को अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है. पहले देश के अंदर बैठे गद्दारों को ढूंढकर उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः ओवैसी ने पहली और दूसरी एयर स्ट्राइक की प्रशंसा, तीसरी पर ली चुटकी

राम मंदिर पर बोले लक्खा
पंजाबी गायक लखबीर सिंह लक्खा ने कहा, अयोध्या भूमि विवाद को अब और अधिक खींचने की जरूरत नहीं है. अयोध्या में राम मंदिर की जगह हिन्दुओं को ही मिलनी चाहिए और मस्जिद के लिए अलग से जगह दी जाए. लक्खा ने आगे कहा, पंजाब में अब भी नशा कम नहीं हो रहा है. इस नशा ने युवाओं को खोखला कर दिया है. सरकार को इस मामले को बेहद गंभीरता लेना चाहिए और इस पर काम करना चाहिए. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा, देश की जनता को दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी को मौका देना चाहिए, क्योंकि उनके नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी बेहतर काम कर रहे हैं.