कॉमेडी शो में जज बने रहने पर नवजोत सिद्धू के तेवर सख्त, कहा- शाम 6 बजे के बाद क्या करता हूं, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा पाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जज बने रहना सुर्खियों में हैं।

  |   Updated On : March 21, 2017 06:10 PM

नई दिल्ली :  

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा पाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जज बने रहना सुर्खियों में हैं। इस बारे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कानूनी सलाह लेने की बात भी कह चुके है। हालांकि सिद्धू के तेवर इस मामले में तीखे नजर आ रहे हैं।

कानूनी सलाह पर सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा,' बॉस इज ऑलवेज राइट।( बॉस हमेशा सही होता है), हालांकि उनके तेवर कुछ और ही कह रहे हैं। सिद्धू ने आगे कहा,' कई बार मैं सभी 7 दिन सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक काम करता हूं। इसलिए 6 बजे के बाद मैं क्या करता हूं इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए। ये कोई मुनाफ के पद नहीं है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन, सांस्कृतिक और म्यूजियम की जिम्मेदारी सौंपी थी। वहीं दूसरी तरफ नवजोत ने कहा था कि वह कॉमेडी शो के साथ जुड़े रहेंगे। उन्होंने कहा था, 'राजनीति एक तरफ और रोजगार एक तरफ। मैं रात की फ्लाइट से मुंबई जाकर शूट करूंगा और अगले दिन वापस आकर लोगों की सेवा में लग जाऊंगा।'

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप भगवान नहीं हैं' तो कपिल ने दिया ये जवाब

भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में आए सिद्धू पिछले कुछ समय से राजनीति के गलियारों की चर्चा का विषय है। कभी बीजेपी से नाराजगी तो अब कॉमेडी शो में जज बने रहने पर विवाद। ऐसे में देखना है कि नवजोत इस मामले को कैसे सुलझाते हैं।

इसे भी पढ़ें: सहारा को SC की चेतावनी, नहीं दिए पैसे तो नीलाम कर देंगे एंबी वैली

First Published: Tuesday, March 21, 2017 05:55 PM

RELATED TAG: Navjot Singh Sidhu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो