पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: नवजोत सिंह सिद्धू के निशाने पर बादल परिवार!

नवजोत सिंह सिद्दु ने बादल परिवार पर साधा निशाना कहा राज्य की बुरी हालत के लिए मुख्यमंत्री हैं ज़िम्मेदार।

  |   Updated On : January 20, 2017 04:32 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

बीजेपी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्दु ने पंजाब में बादल परिवार पर जमकर हमला किया है। चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेस के ज़रिए नवजोत सिंह सिद्दु ने कहा हैं कि पंजाब में जितना नुकसान हुआ है, उसका सीधे तौर पर बादल सरकार को फायदा हुआ है।

नवजोत सिंह सिद्दु ने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधते हुए कहा है कि मैं बादल परिवार की लूट का भांडा फोड़ूंगा और बताउंगा कि किस तरह उन्होंने अपना घर भरने के लिए पंजाब को बेच दिया था।

गौरतलब है कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू लगतार बादल परिवार को निशाना बना रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्दु पंजाब के अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे और इस सीट से वो अपना नांमाकन पत्र भी दाखिल कर चुके हैं।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए 4 फरवरी से वोटिंग शुरू होनी है। पंजाब में 117 विधानसभा सीट के लिए 4 फरवरी को सिर्प एक चरण में चुनाव होने हैं।और पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने नामांकन पत्र में किया खुलासा 52 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

First Published: Friday, January 20, 2017 03:56 PM

RELATED TAG: Navjot Singh Siddhu, Prakash Singh Badal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो