हाईकोर्ट ने कपिल शर्मा शो में शामिल होने को लेकर मंत्री नवजोत सिद्धू से कहा, कानून ही सब कुछ नहीं है, नैतिकता-शुचिता का क्या होगा?

नवजोत सिंह सिद्धू के अमरिंदर सरकार में मंत्री बनने के बाद टीवी कॉमेडी शो में मौजूदगी को लेकर विवाद कोर्ट पहुंच चुका है।

  |   Updated On : April 07, 2017 06:56 PM
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

नवजोत सिंह सिद्धू के अमरिंदर सरकार में मंत्री बनने के बाद टीवी कॉमेडी शो में मौजूदगी को लेकर विवाद कोर्ट पहुंच चुका है। शुक्रवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सिद्धू के खिलाफ दायक याचिका पर सुनवाई की। इस दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि कानून ही सबकुछ नहीं है, नैतिकता और सूचिता का क्या होगा।

हाईकोर्ट ने सिद्धू से कहा, 'अगर आप कानून का पालन नहीं करेंगे तो कौन करेगा?' इस मामले में अब 11 मई को हाईकोर्ट सुनवाई करेगा।

पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू के 'द कपिल शर्मा शो' में भाग लेने के खिलाफ पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

16 मार्च को सिंद्धू ने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। उन्हें पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के विभाग दिये गए हैं।

'द कपिल शर्मा शो' में सिद्धू के भाग लेने को लेकर विपक्षी दल शिरोमणी अकाली दल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) ने सवाल उठाए थे।

और पढ़ें: यूपी में किसानों की कर्जमाफी के बाद कांग्रेस दबाव में, कहा- पंजाब सरकार भी जल्द लेगी फैसला

उन्होंने कहा था कि सिद्धू को यह निर्णय ले लेना चाहिए कि उन्हें मंत्री के रूप में काम करना है या टीवी सेलिब्रिटी के रूप में।

हालांकि सिद्धू ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि वह मंत्री के रूप में अपने सभी कर्तव्यों को पूरा करेंगे और शो की शूटिंग के लिए केवल शनिवार को एक रात के लिए मुंबई जाएंगे।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Friday, April 07, 2017 06:26 PM

RELATED TAG: Pil, Navjot Singh Sidhu, Kapil Sharma, Punjab, Haryana, High Court,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो