logo-image

सपना चौधरी के भाई ने आयोजक के खिलाफ की पुलिस में शिकायत

लुधियाना में एक शो करने के लिए वादा किया था कि सपना को 8,00,000 रुपये मिलेंंगे पर उन्हें केवल 6,00,000 रुपये ही मिले थे.

Updated on: 18 Feb 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

टीवी शख्सियत और 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी के भाई ने एक कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ बकाया भुगतान न करने की शिकायत पुलिस में दर्ज की है. हरियाणा की कलाकार सपना के भाई विकास चौधरी ने यहां मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्होंने पुलिस से पहले संपर्क किया था जब आयोजकों ने सपना को लुधियाना में एक शो करने के लिए वादा किया था कि सपना को 8,00,000 रुपये मिलेंंगे पर उन्हें केवल 6,00,000 रुपये ही मिले थे. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता, लेकिन क्या है सच!

सपना के भाई ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सपना ने फैसला किया था कि वह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के परिवारों को कार्यक्रम की पूरी राशि दान करेंगी.

यह भी पढ़ें- शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, ऐसे करेंगे सहायता

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 'हमने विकास चौधरी के आधार पर एक शिकायत दर्ज की है. हालांकि, सपना और उनके भाई दोनों के पास आयोजकों का कोई विवरण नहीं है. जिस होटल में सपना चौधरी और उनके भाई ठहरे थे, उसे भी आयोजक के नाम से बुक किया गया था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आयोजकों की पहचान करेगी.