जालंधर में हरभजन सिंह ने मां संग डाला वोट, अधिकारियों ने ली जमकर सेल्फी

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने भी पंजाब में चल रहे विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए वोट डाला। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी मां अवतार कौर के साथ जालंधर में वोट दिया।

  |   Updated On : February 04, 2017 12:37 PM

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने पंजाब में चल रहे विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए वोट डाला। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी मां अवतार कौर के साथ जालंधर में वोट दिया।

हरभजन चुनाव में अपनी भागीदारी निभाते हुए वोट डालने पहुंचे। हरभजन सिंह अपनी मां अवतार कौर के साथ जालंधर के बूथ संख्‍या में 23 में वोट दिया। इस दौरान पोलिंग बूथ पर मौजूद अधिकारियों ने उनके साथ सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें- पंजाब विधान सभा चुनाव LIVE: पंजाब में सुस्त मतदान, वोट डालने के बाद अमृतसर में सिद्धू बोले, 'राहुल को देंगे बड़ा गिफ्ट'

यह भी पढ़ें- Live गोवा विधानसभा चुनाव: गोवा में सुबह 11 बजे तक 34 प्रतिशत मतदान, महिला- बुर्जुगों सहित पोलिंग बूथों पर भारी भीड़

मतदान के बाद हरभजन सिंह ने कहा, 'पहले दो पार्टियां थी, लेकिन इस बार तीन पार्टियां हैं। काफी वोट डायवर्ट होंगे, पर जो भी जीते वो पंजाब को अपनी पार्टी से पहले रखे'। हरभजन सिंह अपनी मां अवतार कौर के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पोलिंग बूथ पर मौजूद अधिकारियों ने उनके साथ सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ा।

First Published: Saturday, February 04, 2017 12:21 PM

RELATED TAG: Assembly Elections 2017, Punjab Elections, Harbhajan Singh, Jalandhar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो