logo-image

पठानकोट-जालंधर नेशनल हाइवे पर सेना की वर्दी में पकड़े गए चार संदिग्ध

सूत्रों की मानें तो पूछताछ में उनसे बड़ा खुलासा होने की संभावना है.

Updated on: 30 Nov 2018, 02:15 PM

नई दिल्ली:

पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर पुलिस ने गांव नंगलपुर के पास चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि चारों संदिग्ध हिमाचल नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे. उन्होंने सेना की वर्दी पहनी हुई थी. नाके पर संदेह के दौरान पुलिस ने उन्हें रोका. चेकिंग के बाद चारों को हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पंजाब पुलिस खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद से हाई अलर्ट पर है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सैन्य प्रमुख बिपिन रावत ने भी पंजाब में आतंकी गतिविधियां बढ़ने की आशंका जताई थी.इसके बाद सुरक्षा और कड़ी कर दी गई थी. पुलिस व सुरक्षा बल लगातार जांच अभियान चला रहे हैं. ऐसे में कार सवार चार संदिग्धों को हिरासत में लिया जाना पुलिस की बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है. सूत्रों की मानें तो पूछताछ में उनसे बड़ा खुलासा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- अक्षरधाम आतंकी हमले के आरोपी मोहम्मद फारुक शेख चढ़ा गुजरात पुलिस के हत्थे

पिछले हफ्ते भी पठानकोट में दिखे थे छह संदिग्ध
आपको बतादें कि पिछले हफ्ते भी पठानकोट के शादीपुर गांव में एक किसान ने छह संदिग्धों को देखने का दावा किया था. जानकारी के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्धों को ढूंढने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान भी चलाया. दूसरी ओर माधोपुर में 13 नवंबर को चार लोगों द्वारा जम्मू से किराए पर ली गई एक कार को लूटे जाने के बाद से सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही चौकन्नी हैं.