बठिंडा रैली विस्फोट: अरविंद केजरीवाल ने सुखबीर बादल पर लगाया आरोप, कहा-शांतिभंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है

पंजाब के बठिंडा की मौर मंडी में कांग्रेस की रैली के दौरान हुए कार विस्फोट में अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराया।

  |   Updated On : February 01, 2017 11:08 AM

नई दिल्ली:  

पंजाब के बठिंडा की मौर मंडी में कांग्रेस की रैली के दौरान हुए कार विस्फोट में अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराया। केजरीवाल का कहना है कि राज्य में शांतिपूर्वक चुनाव कराने के लिए बादल को गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा,' सुखबीर बादल एक अपराधी है जो पंजाब की शांति को भंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। शांतिपूर्वक चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग को बादल को गिरफ्तार कराना आवश्यक है।'

इसे भी पढ़ें: पंजाब के बठिंडा में कांग्रेस की रैली में कार ब्लास्ट, तीन की मौत, हादसे में कई लोग घायल

रैली के विस्फोट में बादल की भूमिका पर भी केजरीवाल ने सवाल उठाए। केजरीवाल ने कहा,'शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सुखबीर सिंह बादल को तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। कल की रैली में हुए बम ब्लास्ट में बादल की भूमिका की जांच करनी चाहिए। बादल के कारण तनाव और हिंसा बढ़ सकती है।'

इसे भी पढ़ेंः सुखबीर बादल का आरोप, केजरीवाल शनिवार रात पूर्व खालसा आतंकी के घर रूके थे

बता दें कि कांग्रेसी प्रत्याशी हरमिंदर जस्सी की रैली के दौरान एक कार में विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई है। जनसभा के बाद जैसे ही जस्सी कार में बैठकर वापस जा रहे थे तो उनकी कार के आगे जा रही मारुति कार में ब्लास्ट हो गया। विस्फोट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।

First Published: Wednesday, February 01, 2017 10:48 AM

RELATED TAG: Explosion, Punjab, Blash In Bathinda,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो