केजरीवाल ने भगवंत मान को दी पंजाब AAP की कमान, गुरप्रीत घुग्गी दे सकते हैं इस्तीफा

आम आदमी पार्टी (आप) में शीर्ष स्तर पर जारी खींचतान के बीच संगरूर से सांसद भगवंत मान को पंजाब का संयोजक (अध्यक्ष) बनाया गया है।

  |   Updated On : May 08, 2017 11:27 PM

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी (आप) में शीर्ष स्तर पर जारी खींचतान के बीच संगरूर से सांसद भगवंत मान को पंजाब का संयोजक (अध्यक्ष) बनाया गया है। वहीं अमन अरोड़ा को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।

वहीं भगवंत मान को संयोजक बनाए जाने के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी में कलह की खबर आ रही है। पूर्व संयोजक गुरप्रीत घुग्गी पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।

आप की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक में विधायक सुखपाल सिंह खरा ने जब पार्टी के मुख्य सचेतक और प्रवक्ता पद से इस्तीफे की घोषणा की, उसके बाद भगवंत मान को नई जिम्मेदारी सौंपे जाने की घोषणा की गई।

बैठक में पार्टी की पंजाब इकाई के नए ढंग से संयोजन की रूपरेखा भी पेश की गई। आप के एक प्रवक्ता ने चंडीगढ़ में बताया कि जगरांव से विधायक सरबजीत कौर मानुके को पंजाब विधानसभा में विधायक दल की नेता नियुक्त किया गया है।

और पढ़ें: कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जीत सत्य की होगी

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएसी की बैठक में पंजाब इकाई के प्रभारियों और विधायकों से घंटों बातचीत की। आपको बता दें की पंजाब में आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी है।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, May 08, 2017 11:22 PM

RELATED TAG: Arvind Kejriwal, Aap, Bhagwant Mann,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो