कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सिद्धू के चुटकुले पर विवाद, लगा अश्लील और द्विअर्थी होने का आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू पर एचसी अरोड़ा नामक एक व्यक्ति ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अश्लील और द्विअर्थी चुटकुले सुनाने का आरोप लगाया है।

  |   Updated On : April 10, 2017 01:33 PM
कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर एचसी अरोड़ा नामक एक व्यक्ति ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अश्लील और द्विअर्थी चुटकुले सुनाने का आरोप लगाया है। अरोड़ा ने इसके संबंध में पंजाब के मुख्य सचिव को चिठ्ठी भी लिखी है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा का शो बंद, सुनील ग्रोवर का नया शो शुरू?

अरोड़ा ने मुख्य सचिव को लिखी चिठ्ठी में 8 अप्रैल को प्रसारित हुए कॉमेडी शो में सिद्धू की कुछ टिप्पणियों का जिक्र किया है। उनकी नजर में ये कमेंट अभद्र और दो अर्थों वाले थे। अरोड़ा ने चिट्ठी में लिखा कि सिद्धू ने कहा था,'कपिल तुम शादी कर लो। वरना 40 साल के बाद बंदे के सेल्स खत्म हो जाते हैं।'

वकील का कहना है कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता के तहत कानून का सूचना और प्रौद्योगिकी एक्ट का उल्लंघन किया हैय़। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू ने अरोड़ा के आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

इसे भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू जारी रख सकते हैं कॉमेडी शो, पंजाब के एडवोकेट जनरल ने दिखाई हरी झंडी

सिद्धू के मुताबिक अगर शो में अश्लीलता होती तो वो लोकप्रियता में अव्वल नहीं होता। सिद्धू का कहना था कि फलदार पेड़ पर निशाने लगते ही हैं और उन्हें बेवजह टारगेट किया जा रहा है।

इसके साथ ही सिद्धू के टीवी शो में काम करने के संबंध में हाईकोर्ट में पहले से मामला चल रहा है। इस संबंध में कोर्ट ने जनहित याचिका को स्वीकार करते हुए पंजाब सरकार को मंत्री रहते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी में काम करने को लेकर जवाब मांगा है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा के लिए बढ़ी एक और मुसीबत, शो की शूटिंग से गायब हुए नवजोत सिंह सिद्धू

इस मामले की अगली सुनवाई 11 मई को होगी। वैसे बता दें कि सोनी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा कॉमेडी शो पिछले काफी समय से कई कारणों से विवादों में है।

 इसे भी पढ़ें: आईपीएल से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

 

First Published: Monday, April 10, 2017 01:05 PM

RELATED TAG: Navjot Singh Sidhu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो