logo-image

पंजाब चुनाव: 'आप' ने फर्जी लेटर वायरल करने का आरोप प्रशांत किशोर पर लगाया

पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार हाथ आजमा रही आम आदमी पार्टी (आप) का एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है।

Updated on: 25 Jan 2017, 02:57 PM

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार हाथ आजमा रही आम आदमी पार्टी (आप) का एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल को लिखा है, 'पंजाब में रैलियां कम कर दी जाएं। यहां के स्थानीय नेताओं को आगे कर दिया जाए। ऐसा करने से अगर पंजाब में हम सरकार बनाने में असफल रहते हैं तो आपका इस परिणाम से फासला बनाया जा सकता है। 2019 की रणनीति के लिए यह आवश्यक है।'

फर्जी पत्र के संबंध में आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। आप ने फर्जी लेटर वायरल करने का आरोप कांग्रेस के प्रचार रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर लगाया है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करते हुए पंजाब डीजीपी से आपराधिक मामला दर्ज करने की अनुशंसा की मांग की है।

फर्जी लेटर में संजय सिंह के हवाले से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखा गया है कि कांग्रेस 69 सीटों पर मजबूत है और 11 सीटों पर तेजी से मजबूती की ओर बढ़ रही है।

और पढ़ें: राजनीतिक पार्टियों में वीडियो वॉर शुरू

आफ ने अपने बयान में कहा, 'पत्र दुर्भावनापूर्ण और काल्पनिक है।' पार्टी ने आरोप लगाया है कि पंजाब के मासूम वोटरों को भ्रमित करने के लिए यह विपक्षियों की करतूत हो सकती है।

 

और पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थकों ने राहुल के साथ लगाया पोस्टर, आप ने साधा निशाना