पंजाब चुनाव 2017: नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थकों ने राहुल के साथ लगाया पोस्टर, आप ने साधा निशाना

कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगकार यह अपील की है कि सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दें।

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2017 01:14 PM
नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पंजाब में लगे पोस्टर

नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पंजाब में लगे पोस्टर

नई दिल्ली:  

पंजाव विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर पोस्टरवाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगकार यह अपील की है कि सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दें। सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हैं।

पोस्टर लगाने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेंदर सिंह और सिद्धू के रिश्तों को लेकर कांग्रेस के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि पंजाब में कांग्रेस कैप्टन के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रही है। हालांकि पार्टी ने अभी तक मुख्यमंत्री पद के नाम का ऐलान नहीं किया है।

सिद्धू के इस पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर सामने आने के बाद अभी तक किसी भी कांग्रेसी नेता ने कुछ भी नहीं कहा है।

इसे भी पढ़ेंः नवजोत सिंह सिद्धू ने नामांकन पत्र में किया खुलासा 52 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

वहीं आम आदर्मी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस पोस्टर को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव से कुछ दिन पहले ही सिद्धू और कैप्टन के बीच युद्ध शुरू हो गया है।

First Published: Monday, January 23, 2017 12:29 PM

RELATED TAG: Punjab Assembly Elections, Congress, Capt Amarinder Singh, Navjot Singh Sidhu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो