पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: पीएम मोदी ने पाकिस्तान का डर दिखाकर बीजेपी-अकाली गठबंधन के लिए मांगा वोट

विरोधियों पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को ऐसी पार्टियों को वोट नहीं देना चाहिए, जिनके अपने निहित स्वार्थ हैं।

  |   Updated On : January 29, 2017 06:12 PM
पंजाब में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

पंजाब में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

ख़ास बातें
  •  पंजाब में मजबूत सरकार के लिए बीजेपी-अकाली गठबंधन को दें वोट
  •  राज्य में बीजेपी-अकाली गठबंधन ही दे सकती है मजबूत सरकार

नई दिल्ली:  

पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान का खतरा बताकर मतदाताओं से गठबंधन के पक्ष में मतदान किए जाने की अपील की।

रैली के दौरान मोदी ने कहा, 'पंजाब सीमावर्ती राज्य है। पाकिस्तान हमेशा ही पंजाब को अस्थिर करने के अवसर तलाशता है। यदि एक कमजोर सरकार सत्ता में आई या बाहरी लोगों की सरकार सत्ता में आई या भोगविलास में लिप्त सरकार सत्ता में आई तो यह पंजाब और पूरे देश के लिए बुरा होगा।'

रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में मजबूत सरकार के लिए अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को वोट दें। जिससे कि पाकिस्तान की सीमा से सटे इस राज्य में मजबूत सरकार बन सके।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी का बयान, कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है, पंजाब बादल को फिर से बतौर सीएम देखना चाहती है

विरोधियों पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को ऐसी पार्टियों को वोट नहीं देना चाहिए, जिनके अपने निहित स्वार्थ हैं।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने कहा, राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंजाब के युवाओं को किया जा रहा है बदनाम

उन्होंने कहा, "हमें यह सुनिश्चित करना है कि हमारे पास एक मजबूत सरकार हो। आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप सही तरीके से वोट करें।"

इसे भी पढ़ेंः पंजाब के कोटकपुरा रैली में बोले मोदी, 'कांग्रेस पार्टी ने पंजाब के नौजवानों को आतंकवादी रंग से रंगने का पाप किया है'

पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए चार फरवरी को मतदान होने हैं। इस बार राज्य में मुकाबला त्रिकोणिय दिख रहा है। यहां मुकाबला अकाली दल-बीजेपी गठबंधन, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

First Published: Sunday, January 29, 2017 04:49 PM

RELATED TAG: Punjab, Pm Odi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो