logo-image

PKL-2018 : रोमांचक मैच में गुजरात जाइंट्स ने दबंग दिल्ली से खेला ड्रॉ

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सबसे ज्यादा पांच अंक लिए जिसमें से चार रेड अंक थे तो वहीं एक बोनस अंक. रविंदर पहल और जोगिंदर नरवाल ने तीन-तीन अंक लिए.

Updated on: 10 Oct 2018, 08:37 AM

नई दिल्ली:

पहले हाफ में पांच अंकों से पिछड़ने वाली दबंग दिल्ली ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 32-32 से बराबरी पर रोक दिया. यह इस सीजन का दूसरा टाई मैच है. पांचवें सीजन में उपविजेता रही गुजरात ने पहले हाफ में बढ़त ले ली थी लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने शानदार वापसी करते हुए उसके जीत के मंसूबे को खत्म कर दिया. 

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सबसे ज्यादा पांच अंक लिए जिसमें से चार रेड अंक थे तो वहीं एक बोनस अंक. रविंदर पहल और जोगिंदर नरवाल ने तीन-तीन अंक लिए. गुजरात के लिए सचिन ने सबसे ज्यादा सात अंक जुटाए जिसमें तीन रेड अंक तो वहीं चार बोनस अंक शामिल हैं. रोहित गुलिया ने पांच और सुनील कुमार ने चार अंक लिए. 

और पढ़ें: PKL 2018: तेलगु टाइटंस ने तमिल थलाइवाज को 33-28 से हराया

दिल्ली ने 19 रेड अंक अपने नाम किए तो वहीं गुजरात ने 17 रेड अंक लिए. दिल्ली ने 10 अंक टैकल से जुटाए. गुजरात के हिस्से 11 टैकल अंक आए. दोनों टीमों ने एक-एक बार एक दूसरे को ऑल आउट किया. गुजरात ने दो अतिरिक्त अंक लिए जबकि दिल्ली के हिस्से एक अतिरिक्त अंक आया.

गुजरात ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले हाफ का अंत 17-12 की बढ़त के साथ किया था लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने पुरजोर कोशिश करते हुए अंकों को पाटा. दिल्ली आखिरी समय एक अंक से आगे थी लेकिन गुजरात के महेंद्र राजपूत ने सफल रेड मारते हुए स्कोर बराबर कर दिया. 

और पढ़ें: Vijay Hazare Trophy 2018: राहुल तेवतिया और हिमांशु राणा के दम पर हरियाणा क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

मैच का परिणाम पवन की आखिरी रेड पर टिका हुआ था जो खाली रही और मैच टाई हो गया.