PHOTOS: बंगाल में अमित शाह के रोडशो के दौरान उमड़ी भीड़, सड़कों पर BJP-TMC में संग्राम

Updated On : May 14, 2019 07:03 PM
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
लोकसभा चुनाव अब अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. 19 मई को अंतिम चरण का चुनाव होगा उसके बाद 23 मई को यह साफ हो जाएगा कि इस बार सत्ता की कुर्सी पर कौन बैठेंगे. अंतिम चरण में जहां-जहां चुनाव होने है वहां बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां अपना पूरा दमखम लगाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
प.बंगाल के कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रोड शो कर रहे हैं. अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिल रहा है.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
अमित शाह पर फूलों की बारिश की जा रही है. महिलाएं सड़क के बीच में नृत्य कर रही हैं. गाड़ियों पर राम-लक्ष्मण की झांकियां भी निकाली जा रही है. रैली में हर-हर महादेव और जय श्री राम के नारे लग रहे हैं.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह के रोड शो से पहले बीजेपी के पोस्टर हटाने की खबर सामने आई. बीजेपी का आरोप है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बीजेपी के खिलाफ किया जा रहा है. तृणमूल पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर उत्पीड़न की कार्रवाई कर रही है.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
बीजेपी नेताओं ने राज्य प्रशासन पर शाह की रैली को रोकने के लिए 'गुंडागर्दी का सहारा लेने' का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि राज्य के सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता जानबूझकर पोस्टरों व कटआउटों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
बीजेपी जहां टीएमसी पर हिंसा का आरोप लगा रही है तो ममता बनर्जी भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. ममता ने तो केंद्रीय सुरक्षा बलों के रूप में आरएसएस के लोगों को भेजने का आरोप बीजेपी पर लगाया है.
(फोटो-ANI)
(फोटो-ANI)
पश्चिम बंगाल की सीएम भी बार-बार कह रही हैं कि मोदी सरकार डरी हुई है और बंगाल में इस बार बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिलेगी.

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो