News Nation Logo

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, देखें तस्वीरें

दिल्ली एनसीआर में बुधवार को झमाझम बारिश होने से मौसम काफी खुशनुमा हो गया है। आपको जानकार खुशी होगी कि यह सप्ताह मौसम के लिहाज से बेहद नरम रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को भी धूल भरी आंधी और बारिश हो सकती है। आइए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें, जिन्हें देखने के बाद आप भी इस बारिश में भीगना चाहेंगे।

News Nation Bureau | Updated : 31 May 2017, 08:33:29 AM
झमाझम बारिश

झमाझम बारिश

1
दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को झमाझम बारिश होने से मौसम काफी खुशनुमा हो गया है। आपको जानकार खुशी होगी कि यह सप्ताह मौसम के लिहाज से बेहद नरम रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को भी धूल भरी आंधी और बारिश हो सकती है।आइए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें, जिन्हें देखने के बाद आप भी इस बारिश में भीगना चाहेंगे।
मौसम में बदलाव

मौसम में बदलाव

2
केरल में मानसून के दस्तक देने के बाद से कई राज्यों में मौसम में बदलाव दर्ज किया गया है। शुक्रवार तक दिल्ली का तापमान 40 डिग्री से कम रह सकता है।
गर्मी से राहत

गर्मी से राहत

3
मंगलवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया गया और गर्म हवाओं के कारण गर्मी भी महसूस की गई।
साइक्लोन वजह से नहीं

साइक्लोन वजह से नहीं

4
मौसम अधिकारियों की मानें तो बुधवार-गुरुवार को बारिश की संभावना बांग्लादेश कोस्ट के आसपास साइक्लोन की वजह से नहीं है।
मौसम खुशनुमा

मौसम खुशनुमा

5
गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से राजधानी के लोग गर्मी और बढ़ते तापमान के कारण बेहाल थे। दोपहर को तेज धूप के बाद रात को भी लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा था।
गर्मी से राहत

गर्मी से राहत

6
दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में हो रही बारिश ने लोगों को इस चिलचिलाती गर्मी से थोड़ी राहत दी है। कुछ दिन पहले ही दिल्ली में तापमान 48 डिग्री सेल्सियस था।