मॉनसून आते ही शुरू हुआ तबाही का मजंर, महाराष्ट्र में काल बनकर बरसी बारिश

Updated On : June 29, 2019 01:56 PM
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

पुणे के कोंढवा क्षेत्र में शनिवार को एक इमारत के अहाते की दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. बचाव दल की टीम ने मौके पर पहुंचकर दो नाबालिगों समेत तीन लोगों को बचा लिया. मलबे में फंसे अन्य लोगों को निकालने के लिए बचाव कार्य जारी है. इस हादसे का बड़ा कारण भारी बारिश बताई जा रही है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

बता दें कि महारष्ट्र में मानसून मौत लेकर बरसी है. शुक्रवार को मुंबई में बिजली के झटके और दीवार गिरने जैसी अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई थी. वहीं 5 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

बीएमसी (BMC) के मुताबिक मुंबई में 127 मिमी बारिश हुई है. पश्चिम उपनगरों में 170 मिमी और पूर्वी उपनगरों में पिछले 24 घंटों में 197 मिमी बारिश हुई है. आईएमडी ने बताया कि आज मुंबई में भारी बारिश होने की उम्मीद है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

मौसम विभाग ने बताया कि मुंबई के पश्चिमी तट पर बहुत ही सक्रिय मानसून की स्थिति है. इससे थाने और मुंबई के आसपास भारी बारिश की संभावना है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

मुंबई में शुक्रवार से भारी बारिश हो रही है. जिस वजह से कई इलाके जलमग्न हो गए है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

मुंबई और इसके आसपास के इलाकों में शुक्रवार को मानसून की पहली जोरदार बारिश हुई. तेज बारिश के चलते अलग-अगल हादसों में चार लोगों की मौत हो गई.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

भारी बारिश की वजह से मुंबई के चेंबूर में शनिवार रात 2 बजे एक दीवार ऑटो-रिक्शा पर गिर गई. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

महाराष्ट्र के ठाणे में भारी बारिश के बाद एक बिल्डिंग में एक पेड़ गिर गया. हालांकि किसी के हताहात होने की खबर नहीं है.
(फोटो-ANI)

(फोटो-ANI)

ठाणे में कल भारी वर्षा के बाद अमरनाथ के शिवाजी चौक के एक रिक्शा स्टैंड पर पेड़ गिरने से 3 लोग घायल हो गए.

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो