मिसा भारती के ठिकानों पर ईडी का छापा और वित्त मंत्रालय ने लांच किया जीएसटी एप, देखें पांच बड़ी खबरें

Updated On : July 08, 2017 02:56 PM
मिसा भारती के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंची ईडी
मिसा भारती के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंची ईडी
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मीसा भारती के दिल्ली के सैनिक फार्म में मौजूद उनके घर पर छापा मारा है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है। ईडी की यह छापेमारी 8 हजार करोड़ रुपये के घोटाला मामले में की गई है, जो शेल कंपनियों के जरिये काले धन को सफेद करने से जुड़ा हुआ है।
जेटली
जेटली
जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स) के बाद सामानों का सही रेट क्या होगा, इस बारे में लोगों तक जागरुकता फैलाने के लिए वित्त मंत्रालय ने शुक्रवार को एक एप लॉन्च किया है। 'जीएसटी रेट्स फाउंडर' नाम का ये एप लोगों को जीएसटी के बाद के सामानों के रेट की जानकारी देता है।
US करेगा एंटी बैलिस्टिक मिसाइल सिस्टम का परीक्षण
US करेगा एंटी बैलिस्टिक मिसाइल सिस्टम का परीक्षण
उत्तर कोरिया के बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किए जाने के बाद अमेरिका ने एंटी बैलिस्टिक मिसाइल सिस्टम को दुरुस्त करने का फैसला लिया है। माना जा रहा है कि उत्तर कोरिया ने जिस मिसाइल का परीक्षण किया है, वह अमेरिका के अलास्का तक को निशाना बना सकता है।
आतंकी हमले को देखते हुए रोकी गई अमरनाथ यात्रा
आतंकी हमले को देखते हुए रोकी गई अमरनाथ यात्रा
घाटी में आतंकी हमलों की आशंका को देखते हुए पुलिस ने अमरनाथ यात्रा रोक दी गई है। अमरनाथ यात्रा शुरू से ही आतंकियों के निशाने पर रहा है।
ए.आर. रहमान
ए.आर. रहमान
ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान फिल्म 'वॉयसरायज हाउस' में बेहतरीन संगीत देने के लिए वर्ल्ड साउंड ट्रैक अवार्ड के लिए नामित किए गए हैं। यह लोगों की पसंद के आधार पर दिया जाने वाला पब्लिक च्वाइस अवार्ड है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो