चीन की भारत को धमकी से लेकर वीरेंद्र सेहवाग की चुप्पी तक जानें 10 बड़ी खबरें

Updated On : July 19, 2017 01:00 PM
चीन और भारत
चीन और भारत
चीन ने फिर भारत से विवादित सीमा डाकोला (डोकलाम) से अपने सैनिकों को हटाने के लिए कहा है। चीन ने चेतावनी देते हुए कहा कि चीन युद्ध के लिए तैयार है और वह भारत से युद्ध करने से डरता नहीं है। भारत को विवादित सीमा पर सभी जगह टकराव का सामना करना पड़ेगा।
मानसून सत्र
मानसून सत्र
विपक्षी पार्टियों ने संसद के मानसून सत्र में एनडीए सरकार को आक्रामक ढंग से घेरने के लिए को एक रणनीति बनाई। विपक्षी दल गोरक्षा के नाम पर हुई हत्या और किसानों को लेकर सरकार को घेर रही है।
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के प्रधानमंत्री व्लादिमीर पुतिन
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के प्रधानमंत्री व्लादिमीर पुतिन
जी20 बैठक के दौरान पहले से तय अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के प्रधानमंत्री व्लादिमीर पुतिन के बीच द्विपक्षीय बातचीत के अलावा भी दोनों ने एक ही दिन में दूसरी बात अनाधिकारिक तौर पर मुलाकात की थी। नेशल सिक्योरिटी काउंसिल के प्रवक्ता माइकल एनटोन ने इस बारे में जानकारी दी है।
सेंसेक्स
सेंसेक्स
बिकवाली के बाद शेयर बाज़ार में फिर ख़रीददारी देखी गई। सुबह शेयर बाज़ार की शुरुआत शानदार स्तरों से हुई और सेंसेक्स बढ़िया 171.81 अंकों की बढ़त के साथ 31,882.80 के स्तर पर खुला।
शशिकला
शशिकला
बैंग्लुरु जेल में बंद शशिकला को मिल रही सहूलियतों से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि शशिकला का खाना बाहर से आता है और उन्हें विशेष सुविधाएं प्रदान की जा रही है। इस बात का खुलासा महिला पुलिस अधिकारी डी रुपा ने किया था।
वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से कार्यक्रम में जब राष्ट्रीय टीम में अलग-अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच रखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर जवाब देने से इंकार कर दिया।
शिमला गैंगरेप
शिमला गैंगरेप
शिमला में स्कूली छात्रा से गैंगरेप व हत्या के मामले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई। गैंगरेप और हत्या मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया।
नरेश दहिया
नरेश दहिया
राष्ट्रीय स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम नरेश दहिया बताया जा रहा है जो कि रेसलर बताया जा रहा है।
शाओमी एमआई 5एक्स
शाओमी एमआई 5एक्स
शाओमी कंपनी एक और वेरिएंट के साथ एक नया स्मार्टफोन 26 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। शाओमी एमआई 5एक्स चीन में आयोजित किए जाने वाले एक इवेंट में लॉन्च होगा।
हसीना पारकर
हसीना पारकर
मुंबई का मराठा मंदिर थिएटर में 22 सालों से लगी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का रिकॉर्ड श्रद्धा कपूर की 'हसीना पारकर' ने तोड़ दिया है। 'डीडीएलजे' का शो रद्द कर यहां श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर दिखाया गया।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो