Hamari sansad sammelan : आखिर किस सवाल पर रो पड़ी बीजेपी नेता जया प्रदा?

Updated On : June 24, 2019 09:21 PM
जया प्रदा
जया प्रदा
न्यूज नेशन के कार्यक्रम हमारी संसद सम्मेलन (Hamari sansad sammelan) कार्यक्रम में जया प्रदा ने भाग लिया. सत्र का नाम है हार के आगे जीत है रहा. जया प्रदा ने बताया कि यह लोकसभा चुनाव एक जंग के जैसे था. जया प्रदा ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए. चुनाव से लेकर परिणाम तक के सफर के बारे में बात की. आजम खां द्वारा किए गए व्यक्तिगत टिप्पणी पर भी उन्होंने जवाब दिए. जया प्रदा लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर से चुनाव लड़ी थीं.
जया प्रदा
जया प्रदा
जिस व्यक्ति को आपने भाई कहा, उस व्यक्ति ने आपके ऊपर इस तरह की टिप्पणी की. फिर भी रामपुर की जनता ने उनको जिताया. इस पर जया प्रदा ने कहा कि मैंने लोगों को समझाने की कोशिश की ये मुझे गाली दे रहे हैं. लेकिन लोग यह समझ ही नहीं पाए. लोगों ने ऐसे लोगों को चुना जो महिलाओं के प्रति ऐसी टिप्पणी करते हैं.
जया प्रदा
जया प्रदा
आजम खां के बाद उसके बेटे ने भी भी जया प्रदा पर व्यक्तिगत टिप्पणी की. इस सवाल पर जया प्रदा ने कहा कि मैं इस समाज से पूछना चाहता हूं कि समाज किधर जा रहा है. मैंने हमेशा महिला सुरक्षा की बात की. लेकिन ये लोग हमेशा महिला विरोधी रहे.
जया प्रदा
जया प्रदा
जब आप एक बार आत्महत्या करने की सोच रही थी तो मुलायम सिंह ने आपको फोन तक नहीं किया. इस सवाल पर जया प्रदा बीच में ही रो पड़ीं. समाजवादी पार्टी के नेता हमें दरकिनार कर दिया. जब मेरी तस्वीर को रामपुर में घुमाया मैंने सभी से मदद मांगी, लेकिन सपा के किसी भी नेता ने मुझे मदद नहीं की. लेकिन मुझे अमर सिंह ने बचाया. मेरी मदद की. रात के 3 बजे मुलायम सिंह को फोन किया लेकिन मदद नहीं की.
जया प्रदा
जया प्रदा
जया प्रदा ने इस सम्मेलन में ये भी कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री है. उसी तरह से एक यूथ में भी एक लड़की को नेता होनी चाहिए. जो महिला सुरक्षा की बात करें. महिला हित को आगे बढ़ाएं.

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो