News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली में लगातार पांचवे दिन धुंध का कहर जारी, देखे तस्वीरों में

Dense smog continued to engulf Delhi and the National Capital Region for the fifth day today, with visibility dropping by 600 metres in the span of three hours this morning.

News Nation Bureau | Updated : 11 November 2017, 10:45:30 AM
दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर

1
दिल्ली-एनसीआर के लोगों को लगातार पांचवे दिन स्मॉग का सामना करना पड़ रहा है। स्मॉग की वजह से दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में धुंध छाई हुई है।
दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर

2
हवा की क्वालिटी गंभीर स्थिति में पहुंच गई है। कई स्थानों पर, प्रदूषण का स्तर सुबह के समय कई गुना अधिक था।
राजपथ

राजपथ

3
इंडिया गेट और राजपथ समेत विभिन्न स्थानों पर धुंध देखने को मिली।
दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर

4
इस दौरान हवा में पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा खासी संख्या में बढ़ गई है। पीएम 2.5 मानक 100 से ज्यादा होने पर 400 से 500 होने पर आपात यानी गंभीर स्थिति में आ जाता है।
दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर

5
सीपीसीबी के अनुसार शादीपुर, आईटीओ, आनंद विहार, गाजियाबाद और नोएडा में हवा के मानक गंभीर स्थिति में हैं।