PICS: कॉफी किंग CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ हुए लापता, पुलिस तलाश में जुटी

Updated On : July 30, 2019 02:10 PM
वीजी सिद्धार्थ
वीजी सिद्धार्थ

कॉफी किंग के नाम से मशहूर कैफे कॉफी डे (Cafe Cofee Day) के मालिक वीजी सिद्धार्थ के लापता होने के बाद अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. वीजी सिद्धार्थ भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृषण के दामाद भी हैं.

वीजी सिद्धार्थ
वीजी सिद्धार्थ

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलुरु आए थे. बताया जा रहा है वो मंगलुरु आने के बाद शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरकर टहलने लगे. टहलते-टहलते वे दूर चले गए और तब से सिद्धार्थ लापता हैं. 

फोटो-ANI
फोटो-ANI

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एसएम कृष्णा के आवास पर जाकर उन्‍हें ढांढस बंधाया और सिद्धार्थ की जल्‍द बरामदगी की उम्‍मीद जताई.

फोटो-ANI
फोटो-ANI

इस मामले में बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  को पत्र लिख कर उनसे मदद मांगी है. इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि  कॉफी कैफे डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का पता लगाने में केंद्र सरकार मदद करे.

फोटो-ANI
फोटो-ANI

वीजी सिद्धार्थ के लापता होने की खबरों के बीच कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की.

एचडी कुमारस्वामी (फोटो-ANI)
एचडी कुमारस्वामी (फोटो-ANI)

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी एसएम कृष्णा से उनके आवास पर मुलाकात की.

फोटो-ANI
फोटो-ANI

इस मामले में वीजी सिद्धार्थ के ड्राइवर का बयान भी सामने आया है. अपने बयान में ड्राइवर ने बताया कि सिद्धार्थ कार में  फोन पर काफी देर से किसी से बात कर रहे थे. पुल पर उन्होंने कार रुकवाई और उतरकर बात करने लगे. 

वीजी सिद्धार्थ
वीजी सिद्धार्थ

पुलिस सिद्धार्थ के फोन रिकॉर्ड के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि लापता होने के ठीक पहले वह किससे बात कर रहे थे. 

फोटो-ANI
फोटो-ANI

पुलिस आयुक्त शशिकांत सेंथिल ने कहा, तलाश और बचाव अभियान जारी है. तटरक्षक और एनडीआरएफ के साथ 8 टीमें वीजी सिद्धार्थ की तलाश कर रही हैं. हमने नौसेना, करवार से भी समर्थन मांगा है.

एचडी देवगौड़ा (फोटो-ANI)
एचडी देवगौड़ा (फोटो-ANI)

जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा भी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंचे .

फोटो-ANI
फोटो-ANI

वहीं वीजी सिद्धार्थ का तलाश अभियान लगातार जारी है

फोटो-ANI
फोटो-ANI

कॉफी किंग के नाम से मशहूर वीजी सिद्धार्थ जिस जगह से लापता हुए, वो जगह बेंगलुरू से करीब 375 किलोमीटर दूर है. घंटे भर तक नहीं लौटे तो ड्राइवर ने उनकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिले. इसके बाद ड्राइवर की सूचना पर परिवार ने पुलिस को खबर किया.

शिवकुमार (फोटो-ANI)
शिवकुमार (फोटो-ANI)

एसएम कृष्णा से मुलाकात के बाद डीके शिवकुमार ने कहा, इस घटना पर यकीन कर पाना मुश्किल है. मैंने इस मामले में जांच कराने के लिए कहा है. वो देश के लिए बहुमूल्य हैं. हम नहीं जानते कि वो लापता हैं या कोई उन्हें लेकर चला गया है.

Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो