News Nation Logo

तेजप्रताप यादव ने अपनी नई नवेली दुल्हन को कराई साईकिल की सवारी, तस्वीरों में देखें उनका रोमांटिक अंदाज

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर पत्नी ऐश्वर्या की साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है।

News Nation Bureau | Updated : 17 May 2018, 04:25:48 PM
तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या  (फोटो-इंस्टाग्राम)

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या (फोटो-इंस्टाग्राम)

1
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर पत्नी ऐश्वर्या की साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या के साथ साइकिल पर बैठे नजर आ रहे है। इस नए जोड़े की ये प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पंसद भी की जा रही है।
(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

2
ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी है।
(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

3
ऐश्वर्या की स्कूलिंग पटना में ही हुई है, लेकिन बाद में उच्च शिक्षा के लिए वे दिल्ली चली गईं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से एमए किया है।
(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

4
बीते 12 मई को तेजप्रताप ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे थे।
(फोटो-इंस्टाग्राम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

5
बता दे कि तेजप्रताप और ऐश्वर्यकी सगाई 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में हुई थी, जिसमें लालू यादव शामिल नहीं हो पाए थे। क्योंकि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत ने 19 मार्च को अपने फैसले में उन्हें चारा घोटाले का दोषी मानते हुए 14 साल की सजा तथा 60 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। हालंकि शादी में शामिल होने के लिए लालू को पैरोल मिल गई थी।