News Nation Logo

विराट और अनुष्का न्यूयॉर्क में मना रहे है छुट्टियां, देखें उनकी तस्वीरें

anushka sharma and virat kohli spends quality time in new york see pictures

News Nation Bureau | Updated : 13 July 2017, 12:06:17 AM
1

1

1
वेस्टइंडीज टूर में वनडे सीरीज पर कब्जा करने और एकलौते टी-20 मैच को गंवाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं।
2

2

2
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें विराट और अनुष्का साथ-साथ नजर आ रहे हैं। न्यूयॉर्क में खींची गई इस तस्वीर में विराट बैग लटकाए और छाता लिए नजर आ रहे हैं।
3

3

3
विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की और अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने प्यार के साथ वक्त गुजार रहा हूं।'
4

4

4
दरअसल सोशल मीडिया पर कोहली और अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं, जो कि दोनों के न्यूयार्क में साथ होने की पुष्टि करती हैं। दरअसल इस समय फिल्मी सितारों का जमावड़ा न्यूयार्क में लगा हुआ है। यहां 14 से 15 जुलाई के बीच में आईफा समारोह होगा इसलिए आधा बॉलीवुड वहां मौजूद है।
5

5

5
अनुष्का शर्मा भी वहां पहुंची हुई हैं, जहां पर उनका साथ उनके डैशिंग रीयल हीरो विराट कोहली दे रहे हैं। श्रीलंका दौरे से पहले शायद कोहली अपने आप को काफी कूल करना चाहते हैं और इसलिए ही वो अनुष्का के साथ इस वक्त यूएस में हैं।