News Nation Logo

मोटापा छुपाने के लिए ट्राई करे ये 5 ड्रेस, दिखेंगी छरहरी

try these dresses to look Slim

News Nation Bureau | Updated : 08 July 2017, 07:26:18 PM
फ्लोवी टॉप

फ्लोवी टॉप

1
टॉप लंबे फ्लोवी टॉप का चयन करें, जिससे आपके शरीर का कोई भी हिस्सा न दिखे। इस तरह से आप अपने बाहर निकले पेट को असानी से छिपा सकते हैं। मोटे लोगों को हमेशा खुले गले के कपड़े पहननां चाहिए। कमर को पतला दिखाने के लिए ऑफ द टॉप पहनना अच्छा रहेगा। इनमें आप थोड़ी स्ल‍िम नजर आएंगी।
एंपायर लाइन ड्रेस

एंपायर लाइन ड्रेस

2
एंपायर लाइन ड्रेस ये इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं, जो कमर के नीचे काफी ढीले होते हैं और गर्मियों के दिनों में इन्हें पहनना काफी अरामदायक होता है। यह बॉडी के अधिकतर निकले हुए एरिया जैसी हिप्स, टमी और चैस्ट को कुछ इस तरह कवर करती है कि वहां फैट कम नजर आता है, साथ ही यह ड्रेस स्टाइलिश होने की वजह से पार्टी में भी खूब फबेगी।
10 फ्लेअर्ड स्कर्ट

10 फ्लेअर्ड स्कर्ट

3
10 फ्लेअर्ड स्कर्ट का शेप ए लाइन स्कर्ट की तरह होती है। इसमें नीचे एक एक्स्टा लेयर लगी होती है, जिससे यह और भी स्टाइलिश हो जाती है। इस स्कर्ट को पहनने पर टमी आदि का पता ही नहीं चलता है। क्योंकि इसके लेयर शरीर के उभार को छिपा लेते हैं।
मिड-राइज जींस

मिड-राइज जींस

4
मिड-राइज जींस आपके पेट की अतिरिक्त चर्बी को छिपाता है। उसमें आप लंबी दिखेंगी और लंबी दिखेंगी तो पतली तो अपने आप ही लगेंगी। इस जींस को आप डार्क कलर के साथ पहनें। यह आपके लोअर पार्ट को फ्लैट दिखाएंगी।
एक ही रंग की ड्रेस

एक ही रंग की ड्रेस

5
ड्रेस बहुत बड़े प्रिंट वाली न हो, आपकी ड्रेस सिर से लेकर पैर तक एक ही रंग की हो। इससे आपकी कमर तुलनात्मक रूप से पतली नजर आएगी।