India Couture Week 2018 के रैंप पर करीना, कंगना और अदिति राव हैदरी ने बिखेरा जलवा

Updated On : July 27, 2018 11:55 AM
अदिति राव, कंगना और करीना
अदिति राव, कंगना और करीना
इंडिया कोट्योर वीक 2018 का आगाज हो चुका है। इस फैशन वीक में देश भर के नामी डिजाइनर अपना कलेक्शन पेश करेंगे। फैशन वीक की शुरूआत तरण तहिलियानी और अंजू मोदी से हुई। वहीं इसके दूसरे दिन फाल्गुनी शेन और पल्लवी जयकिशन ने अपना डिजाइनर कलेक्शन पेश किया।
अदिति राव हैदरी
अदिति राव हैदरी
इस फैशन शो की ओपनिंग तरुण तहिलियानी के कलेक्शन से हुई। जिनकी शो स्टॉपर अदिति राव हैदरी थी। तहिलियानी के ब्राइडल कलेक्शन से पीच रंग के इस लहंगे पर स्वारोस्की की एंब्राइडरी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं अदिति राव के मेकअप और स्टाइल ने इस पर चार चांद लगा दिये।
तरुण
तरुण
तरुण के कलेक्शन का नाम था इन एलिसियम। जिसमे ब्राइडल और ट्रेडिशनल स्टाइल था। इसे तैयार करने में पांच महीने का वक्त लगा।
कंगना रनौत
कंगना रनौत
वहीं कंगना रनौत दिग्गज फैशन डिजाइनर अंजू के कलेक्शन की शो- स्टॉपर थी। गोल्डन कलर के लंहगे पर मरून जैकेट पहने कंगना शाही अंजाद में नजर आ रही थी। वहीं गले का चोकर भी खूबसूरती को बढ़ा रहा था।
अंजू मोदी के साथ कंगना
अंजू मोदी के साथ कंगना
अंजू मोदी का कलेक्शन का नाम ए मेडन प्रेयर। जो यूरोप के प्राचीन इतिहास से प्रेरित है।
करीना कपूर
करीना कपूर
फैशन वीक के दूसरे दिन डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के कलेक्शन की शो स्टॉपर करीना कपूर बनी। गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आई करीना बेहद की खूबसूरत लग रही थी। फेदर और शिमर से भरपूर इस लंहगे में करीना काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी।
शेन और फाल्गुनी पीकॉक के साथ करीना
शेन और फाल्गुनी पीकॉक के साथ करीना
शेन और फाल्गुनी पीकॉक के इस कलेक्शन की प्रेऱणा जूनागढ़ के राजमहल से ली है जहां एक एक पेरिस की रानी को मेला में आमंत्रित किया जाता है। इसकी कहानी का आधुनिकरण इस कलेक्शन में किया गया है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो