TRP Ratings Week 44: कुमकुम भाग्य को पछाड़ ये सीरियल बना नंबर वन, बिग बॉस को फिर नहीं मिली जगह

Updated On : November 09, 2017 08:27 PM
कुमकुम भाग्य, कौन बनेगा करोड़पति को पछाड़ ये सीरियल बना नंबर वन
कुमकुम भाग्य, कौन बनेगा करोड़पति को पछाड़ ये सीरियल बना नंबर वन
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने आपको कई फेरबदल देखने को मिलेंगे। इसका असर टेलीविजन चैनल और शोज पर भी पड़ा है। हर बार की इस बार भी 'बिग बॉस 11' टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में नाकामयाब रहा है। कई हफ्तों तक सीरियल्स के शहंशाह का ताज पर पहनने वाला 'कौन बनेगा करोड़पति' शो अब इससे बाहर हो गया है। तो देर किस बात की है आइए आपको बताते हैं, इस बार कौन सा सीरियल्स दर्शकों को खासा रास आ रहा है।
पिया अलबेला
पिया अलबेला
पिया अलबेला सीरियल इस बार पहली बार टीआरपी ​की लिस्ट में शामिल हुआ है। यह सीरियल जीटीवी पर आता है, जो आजकल लोगों को काफी रास आ रहा है। लिस्ट में यह 10वें नंबर पर है।
उड़ान
उड़ान
कलर्स चैनल का 'उड़ान' सीरियल टीआरपी लिस्ट में नौवें नंबर पर है। यह टीआरपी की लिस्ट में जुड़ा नया सीरियल है, जो कई हफ्तों से अपनी जगह बनाए हुए है।
'ऐ है मोहब्बतें'
'ऐ है मोहब्बतें'
स्टार प्लस पर आने वाला एकता कपूर का शो 'ऐ है मोहब्बतें' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में आठवें स्थान पर है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल लीड रोल में हैं।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
इस हफ्ते टीआरपी रेस में सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को पहले की अपेक्षा काफी भा आ रहा है। इस शो ने पिछली बार की तुलना में इस बार अच्छी पोजिशन पाई है। इस बार यह सातवें पायदान पर है।
छठे स्थान
छठे स्थान
क्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार छठे स्थान पर है, पिछली बार भी यह छठें स्थान पर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।
कौन बनेगा करोड़पति 9
कौन बनेगा करोड़पति 9
अमिताभ बच्चन का टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' पिछले कई हफ्तों से टीआरपी रेटिंग्स में नंबर वन पर कायम है। लेकिन इस बार यह शो पांचवे स्थान है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है
स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार चौथे नंबर है। पिछले हफ्ते की तरह ही इस बार की टीआरपी रेटिंग में इस शो ने 5वीं पोजीशन हासिल की है।
कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य
इस हफ्ते सभी को चौंकाते हुए जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' ने टीआरपी रेटिंग लिस्ट में नंबर 3 की पोजीशन अपने नाम की। कई हफ्तों से अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' को पछाड़कर नंबर पर कायम रहने वाले इस शो का जादू इसा बार फीका रहा है।
सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स
सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स
बच्चों का सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' दर्शकों पर इस बार भी अपना जादू चलाने में कामयाब रहा है। शो को 44वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में दूसरा स्थान मिला है।
'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'
जी टीवी के एक अन्य शो 'कुंडली भाग्य' ने टॉप टेन शो की लिस्ट में पहली पोजीशन हासिल की है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो