News Nation Logo

PHOTOS: साउथ अभिनेत्रियों के निशाने पर आई बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान

'बिग बॉस 11' की कंटेंस्टेंट हिना खान साउथ की अभिनेत्रियों पर तंज कसने के बाद सबके निशाने पर आ गई हैं। बिग बॉस के घर में पहले से ही सबकी नजरों में खटक रही हिना ​को साउथ की एक्ट्रेस ने आड़े हाथों ले लिया है। दरअसल, हिना घर के सदस्यों के साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के बारें डिस्कस कर रही थीं। इस दौरान वह कहती हैं कि उन्हें साउथ की फिल्मों के कई ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था।

News Nation Bureau | Updated : 28 October 2017, 09:34:35 PM
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी

1
'बिग बॉस 11' की कंटेंस्टेंट हिना खान साउथ की अभिनेत्रियों पर तंज कसने के बाद सबके निशाने पर आ गई हैं। बिग बॉस के घर में पहले से ही सबकी नजरों में खटक रही हिना ​को साउथ की एक्ट्रेस ने आड़े हाथों ले लिया है। दरअसल, हिना घर के सदस्यों के साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के बारें डिस्कस कर रही थीं। इस दौरान वह कहती हैं कि उन्हें साउथ की फिल्मों के कई ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वहां की हीरोइनों को बलजिंग अर्थात् वजन बढ़ाने के लिए कहा जाता है। हिना की इस बात पर साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और श्रीदेवी श्रीधर को काफी गुस्सा आया उन्होंने ट्वीट्स के जरिए अपनी-अपनी नाराजगी जताई।
अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी

2
अनुष्का शेट्टी के ना केवल देश में, बल्कि विदेश में भी फैंस की एक लंबी लिस्ट है। इस साल उन्होंने 'बाहुबली 2' में अभिनेता प्रभास के साथ दमदार अभिनय कर सबकी वाहवाही लूटी थी।
अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी

3
इनके चाहने वाले अनुष्का की हर फिल्म देखते हैं, साथ ही बॉलीवुड में अनुष्का की कई फिल्मों का रिमेेक बन चुका है।
चार्मी कौर

चार्मी कौर

4
चार्मी कौर अपने लुक और एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं, इनके लाखों दीवाने हैं। यह एक फिल्म के 80 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।
तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

5
साउथ की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। एक फिल्म के लिए 90 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।
श्रुति हसन

श्रुति हसन

6
श्रुति हसन ने बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में काम किया है। हर फिल्म के लिए एक करोड़ चार्ज करने वाली श्रुति हसन की हाल ही में आई बहन होगी तेरी फिल्म रिलीज हुई है।
काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

7
काजल अग्रवाल ने 'सिंघम' फिल्म में अजय देवगन के साथ काम किया है। यह हर ​फिल्म के 2 करोड़ रुपये लेती हैं।
काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

8
काजल अग्रवाल की राणा डग्गुबती के साथ के फिल्म भी आने वाली है। इसमें दोनों लीड रोल में हैं।
रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह

9
रकुल प्रीत सिंह एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। रकुल ने बॉलीवुड फिल्म यारियां में भी काम किया है।
त्रिशा

त्रिशा

10
त्रिशा एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत हैं।
सामन्था रुथ प्रभु

सामन्था रुथ प्रभु

11
सामन्था रूथ प्रभु मुख्य रूप से तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम करने वाले भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। सामन्था ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग में कैरियर शुरु किया था।
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी

12
साउथ की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने 'कोई मिल गया' फिल्म में रितिक रोशन के साथ काम किया है। इस फिल्म उनका चाइल्डहुड करैक्टर काफी फेसम हुआ था।