PICS: तिग्मांशु धूलिया बोले- 'रागदेश' में कांग्रेस विरोधी कुछ भी नहीं, देखें उनकी फिल्मों की तस्वीरें

Updated On : July 01, 2017 08:49 AM
रागदेश'
रागदेश'
फिल्म निर्देशक, अभिनेता तिग्मांशु धूलिया जल्द ही दर्शकों के सामने अपनी नई फिल्म 'रागदेश' लाने जा रहे हैं। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट हिट फिल्में देने वाले तिग्मांशु धूलिया ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'रागदेश' में किसी भी तरह के विवाद की जगह नहीं है और यह किसी रूप में कांग्रेस विरोधी नहीं है।
बैंडिट क्वीन
बैंडिट क्वीन
तिग्मांशु धूलिया भारतीय हिन्दी फिल्म उद्योग बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध निर्माता, निर्देशक और अभिनेता हैं। उन्होने अपना कैरियर शेखर कपूर निर्देशित फिल्म बैंडिट क्वीन से बतौर कास्टिंग निर्देशक शुरु किया।
हासिल
हासिल
निर्देशक के रूप मे तिग्मांशु ने अपना कैरियर वर्ष 2003 की फिल्म हासिल के साथ शुरु किया। इस फिल्म के लिये इरफान खान को नेगेटिव भूमिका के लिए फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कर मिला। 2004 में उन्होंने इरफान खान, जिमी शेरगिल और उदय चोपड़ा को लेकर चरसः ए ज्वाइण्ट ऑपरेशन भी बनाईं।
साहब बीबी और गैंगस्टर
साहब बीबी और गैंगस्टर
2011 में तिग्मांशु निर्देशित दो फिल्में प्रदर्शित हुई, शार्गिद और साहब बीबी और गैंगस्टर।
पान सिंह तोमर
पान सिंह तोमर
वर्ष 2012 में धूलिया निर्देशित फिल्म पान सिंह तोमर प्रदर्शित हुई। यह फिल्म चंबल के बागी बने पान सिंह तोमर के जीवन पर आधारित थी, जो बाधा दौड़ में 8 बार का राष्ट्रीय रिकार्डधारी था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ बिजनेस किया।
बुल्लेट राजा
बुल्लेट राजा
बुल्लेट राजा फिल्म 2013 में आई। इसमें सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे। यह एक ऐसे आम आदमी की कहानी है, जो आगे चलकर गैंगस्टर बन जाता है।
गैंग्स ऑफ़ वासेपुर
गैंग्स ऑफ़ वासेपुर
बतौर अभिनेता तिग्मांशु ने अपने कैरियर की शुरुआत अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर-भाग 1 से की।
रिवॉल्वर रानी
रिवॉल्वर रानी
कंगना रनौत को लेकर 2014 में उन्होंने रिवॉल्वर रानी फिल्म बनाईं। इस फिल्म में कंगना ने एक मजबूत इरादो वालों महिला का किरदार निभाया था।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो