PHOTOS: 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज से पहले देखें सलमान खान-कैटरीना कैफ का दबंग अंदाज

Updated On : November 08, 2017 06:12 PM
सलमान खान और कैटरीना कैफ
सलमान खान और कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की खान तिकड़ी की फिल्में ईद, दीवाली और क्रिसमस के मौके पर धमाल मचाने को हमेशा तैयार रहती हैं। आपने दीवाली पर अक्सर किंग खान, ईद पर सुल्तान सलमान खान और क्रिसमस आमिर खान की फिल्मों को बॉक्स आॅफिस पर रिलीज होते हुए देखा है। लेकिन इस बार आमिर खान नहीं, बल्कि दबंग खान 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के साथ सिनेमाघरों में छाने को तैयार दिख रहे हैं।
सलमान खान
सलमान खान
एक दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसमें कैटरीना और सलमान के एक्शन सीन्स को काफी पसंद किया जा रहा है।
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' फिल्म का सीक्वल है 'टाइगर जिंदा है।' इस फिल्म में एक बार फिर से दर्शक अपनी फेवरेट जोड़ी को देख सकेंगे।
सलमान खान
सलमान खान
अली अब्बास के निर्देशन में बनने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ विलेन की मुख्य भूमिका में एक और शख्स भी है। वह अबू उस्मान का किरदार निभा रहा है।
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
यूएई बेस्ड ईरानी एक्टर का नाम सज्जाद डेडलाफ्रूज है, जो कई फिल्में और टीवी शो कर चुके हैं। अबू इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में भी नजर आ चु​के हैं।
सलमान खान
सलमान खान
ट्रेलर में सलमान और कैटरीना की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। एक बार फिर से सलमान खान के डायलॉग्स और कैट की फाइट के चर्चे होने लगे हैं।
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
सलमान खान और कैटरीना कैफ कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। कैटरीना कैफ 'मैंने प्यार क्यों किया' से बॉलीवुड में चर्चा
सलमान खान
सलमान खान
डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दो साल पहले ही फिल्म की शूटिंग कर दी थी। यह अगले महीने 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो