PICS: सनी लियोनी पहली बार ये काम करने को लेकर हैं बेहद एक्साइडेट

Updated On : July 27, 2017 08:52 AM
सनी लियोनी
सनी लियोनी
हाल ही मैं महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की बच्ची को गोद लेने के बाद चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इस बार फिर कुछ अलग करने जा रही हैं। जी हां, अपने आइटम नंबर से सबको अपना दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी पहली बार एक अवॉर्ड शो में ब्रॉडवे जैज-स्टाइल में डांस परफॉर्मेंस देने को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं। इस शो की कोरियोग्राफी गीता कपूर कर रही हैं।
सनी लियोनी
सनी लियोनी
सनी ने हाल ही में एक बयान में कहा, 'मैं इस साल के बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्डस में प्रस्तुति देने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहली बार ब्रॉडवे जैज शैली में प्रस्तुति दूंगी जो मुझे बहुत पसंद है। यह पहली बार है जब मुझे इस शैली में नृत्य करने का मौका मिल रहा है।'
सनी लियोनी
सनी लियोनी
उन्होंने कहा, 'खुशी है कि गीता मैम ने मुझे इसके लिए चुना है। मैं बगैर रुके पहले से इसकी तैयारी कर रही हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि इस प्रस्तुति के बाद वह मुझ पर गर्व करें।'
सनी लियोनी
सनी लियोनी
इस समारोह का सह-संचालन करन जौहर व हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर करेंगे। यह 13 अगस्त को प्रसारित होगा।
सनी लियोनी
सनी लियोनी
बता दें मिलन लथूरिया की फिल्म 'बादशाहो' के नये गाने 'पिया मोरे' में सनी लियोनी और सीरियल किसर इमरान हाशमी काफी सिजलिंग व हॉट अंदाज नजर आ रहे हैं।
सनी लियोनी
सनी लियोनी
सनी ने गोद ली गई बेटी का नाम नि‍शा कौर वेबर रखा है।
सनी लियोनी
सनी लियोनी
उन्होंने कहा था कि मैं बच्चा चाहती हूं, लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं। हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिये काफी मुश्किल होगा, क्योंकि फ‍िलहाल मेरे पास बहुत काम है।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो