News Nation Logo

Birthday Special: अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा फीस लेते थे साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार 'इंद्रा: द टाइगर' यानी चिरंजीवी का आज 22 अगस्त को 62वां जन्मदिन है। चिरंजीवी टॉलीवुड के मात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने सिंगल, डबल और ट्रिपल भूमिकाएं करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस कई नए रिकॉर्ड बनाये हैं। चिरंजीवी का असल जिंदगी में नाम 'कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद' है। लेकिन फिल्मो में एंट्री लेने के बाद उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी रख लिया।

News Nation Bureau | Updated : 22 August 2017, 12:00:33 PM
चिरंजीवी

चिरंजीवी

1
साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार 'इंद्रा: द टाइगर' यानी चिरंजीवी का आज 22 अगस्त को 62वां जन्मदिन है। चिरंजीवी टॉलीवुड के मात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने सिंगल, डबल और ट्रिपल भूमिकाएं करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाये हैं। चिरंजीवी का असल जिंदगी में नाम 'कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद' है। लेकिन फिल्मो में एंट्री लेने के बाद उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी रख लिया।
चिरंजीवी

चिरंजीवी

2
चिरंजीवी 90 के दशक में देश में सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टार थे। एक बार तो उन्होंने इस मामले में अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया था।
चिरंजीवी

चिरंजीवी

3
चिरंजीवी पहले ऐसे साउथ स्टार हैं, जिन्हे 1987 के ऑस्कर अवॉर्ड में बुलाया गया था। पिछले साल चिरंजीवी फिल्म 'कैदी नंबर-150' में नजर आए थे।
चिरंजीवी

चिरंजीवी

4
इन दिनों चिरंजीवी अपनी फिल्म 'Uyyalawada Narasimha Reddy' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है।
चिरंजीवी

चिरंजीवी

5
इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ अमिताभ बच्चन और नयनतारा लीड रोल में होंगे, जिसे चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा प्रोड्यूस कर रहे हैं।
चिरंजीवी

चिरंजीवी

6
चिरंजीवी ने सिनेमा के बाद 2008 में सियासत का दामन थाम लिया था।उन्होंने अपनी प्रजा राज्यम पार्टी बनाई।