News Nation Logo

..तो क्या अब इस खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे है रणबीर कपूर !

ranbir kapoor mahira khan dating truth in pictures

News Nation Bureau | Updated : 27 July 2017, 10:43:31 PM
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

1
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में कैटरीना कैफ संग 'जग्गा जासूस' में नजर आये। रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। जी हां, रणबीर कपूर कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को डेट कर रहे है।
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

2
रणबीर और माहिरा के डेट करने की खबरों ने तब टूल पकड़ा जब दोनों एक्टर्स एक अवार्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंचे थे।
रणबीर और माहिरा

रणबीर और माहिरा

3
अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर और माहिरा की मुलाकात हुई वहां दोनों ने घुल मिलकर बातें करी। दोनों का बात करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
माहिरा

माहिरा

4
इस मामले पर माहिरा ने चुप्पी तोड़ते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनका कहना है कि वे दोनों एकदूसरे को डेट नहीं कर रहे है ये सब सिर्फ अफवाहें है।
माहिरा

माहिरा

5
हमसफ़र एक्ट्रेस माहिरा का कहना है कि अवॉर्ड फंक्शन में हम एक दूसरे के साथ एन्जॉय कर रहे थे लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेट कर रहे है।
माहिरा

माहिरा

6
माहिरा ने अंग्रेजी अखबार में दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि यंग जेनेरेशन एक्‍टर्स में उन्हें रणबीर सबसे ज्‍यादा प्रतिभाशाली लगते है। वहीं रणबीर भी माहिरा की तारीफ करते हुए थकते नहीं है।
माहिरा

माहिरा

7
माहिरा खान सुपरहिट पाकिस्तानी ड्रामा हमसफर में नजर आ चुकी है। इस सीरियल में फवाद खान और माहिरा की केमिस्ट्री को न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया। अपने दमदार अभिनय और परफेक्ट लुक्स के साथ दिलों पर राज करने वाली माहिरा शाहरुख़ खान के साथ रईस में भी काम कर चुकी है।