नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इन सितारों का अजीबोगरीब लुक देखकर चौंक जाएंगे आप

Updated On : July 12, 2017 12:05 AM
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
फिल्म की कहानी के साथ किरदार का लुक भी मायने रखता है इसलिए एक्ट्रेस और एक्टर्स अपने आप को कभी कभी हैरतअंगेज़ लुक में ढाल लेते है। उनके बदले लुक के कारण उन्हें पहली बार में पहचानना काफी मुश्किल हो जाता है। अपने किरदार में जान डालने के साथ-साथ एक्टर्स अपनी लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करते है। नवाजुद्दीन, राजकुमार राव से लेकर टॉलीवुड सुपरस्टार विक्रम ने अपने हैरतअंगेज लुक्स से दर्शकों को हैरान कर दिया।
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
लोकप्रिय और विवादित लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार बड़े पर्दे देखने को मिलेगा। 'मंटो' के किरदार को जिंदा करने के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस भूमिका में नजर आयेंगे। कान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किये गए पोस्टर में नवाज का बेहतरीन लुक समाने आया।
राजकुमार राव
राजकुमार राव
राजकुमार राव ने सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने के लिए नया लुक अपनाया है। उन्होंने किरदार की डिमांड पर अपना आधा सर मुंडवा दिया।
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
डांस और एक्‍शन से भरपूर 'मुन्ना माइकल' में नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं।'मुन्ना माइकल' में वे अब एक नए अवतार में नजर आएंगे।
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन
2009 में आई फिल्म 'पा' में महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे बच्चे का किरदार निभाया था जो प्रोजेरिया नाम की बीमारी से पीड़ित था। इस लुक के लिए उन्हें हर रोज़ घंटों तक इस लुक के लिए मेकअप करवाना पड़ता था।
'आई'
'आई'
साउथ सुपरस्टार विक्रम ने हिट फिल्म 'आई' के लिए अलग-अलग लुक में नजर आये थे। बूढ़े आदमी के डरावने लुक को देखकर यकीन करना नामुमकिन था कि ये विक्रम ही है।
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
थ्रिलर फिल्म 'मॉम' में नवाज को पहली बार देखकर आप हैरान हो जाएंगे। शर्ट पर कोटी पहने उनके हाथ में एक सूटकेस लिए आधे गंजे, दांत बाहर, मोटा चश्मा लगाए डरावने से लुक में दिखें।
राजकुमार
राजकुमार
एक्टर राजकुमार वेब सीरीज 'बोस' के लिए अपना वजन बढ़ाने और पेट निकालने के लिए जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं। उन्होंने किरदार जैसे दिखने के लिए 11 किलो वजन बढ़ाया।
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
नवाजुद्दीन‍ सिद्दकी
कुशन नंदी के निर्देशन में बनी 'बाबूमोशाय' में नवाज 'बाबू' नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में नवाज का पीछे से लुक दिखाया गया था जिसमें उन्होंने लुंगी के पीछे बंदूक लगाए हुए नजर आये।
राजकुमार राव
राजकुमार राव
'राब्ता' में राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आये। राजकुमार को 324 साल के बूढ़े व्यक्ति का लुक देने के लिए पूरे 6 घंटे का समय लगता था। दिनेश विजन की माने तो राजकुमार ने इस रोल के लिए अपना बॉडी पॉस्चर और आवाज तक बदल लिया था। इस रोल के लिए राजकुमार ने अपने शरीर पर टैटू भी गुदवाए हैं।
राजकुमार राव
राजकुमार राव
राजकुमार ने 'ट्रैप्ड' में इस लुक के लिए लगभग 20-22 दिन तक केवल ब्लैक कॉफी और दो गाजर खाकर समय बिताया था।
रजनीकांत और अक्षय कुमार
रजनीकांत और अक्षय कुमार
सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म '2.0' में अक्षय नेगटिव रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय का लुक हैरान कर देने वाला है।
रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा
सरबजीत सिंह की बायोपिक में एक्टर रणदीप हुड्डा ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म 'सरबजीत' में असली सरबजीत जैसा दिखने के लिए रणदीप ने काफी वजन किया जिससे कि उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया था।
शाहरुख़ खान
शाहरुख़ खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपने ही हमशक्ल फैन का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें प्रोस्थेटिक मेकअप के साथ स्ट्रिक्ट डायट भी फॉलो किया था।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो