पीएम मोदी के निवास पर उतरे सितारे, देखिए तस्वीरें

Updated On : October 20, 2019 09:32 AM
IANS
IANS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की. इस अवसर पर बॉलीबुड के प्रमुख सितारे मौजूद थे. 

IANS
IANS

फिल्म उद्योग को आमंत्रित करने का मकसद महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करना था.

IANS
IANS

महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियां मिलीं. इनमें प्रमुख रूप से शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल शामिल थे.

IANS
IANS

बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए. प्रधानमंत्री आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि गांधी के विचार सादगी के पर्याय हैं.

IANS
IANS

बैठक के दौरान उन्होंने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की. मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं. कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियां पीएमओ के ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई हैं.

IANS
IANS

पीएम मोदी ने कहा, "महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलिविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं." फिल्म एक्टर आमिर खान ने कहा, "बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं. क्रिएटिव लोगों के तौर पर हम बहुत कुछ कर सकते हैं. मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे."

Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो