NTR की बायोपिक में श्रीदेवी की भूमिका निभायेंगी रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती और विद्या बालन भी आयेंगी नजर

Updated On : August 10, 2018 10:42 AM
एनटीआर
एनटीआर
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार व राजनेता एन.टी. रामा राव के जीवन पर आधारित फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, विद्या बालन और रवि किशन भी नजर आने वाले है। निर्माता नौ जनवरी, 2019 को फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसे बलय्या, साईं कोर्रापति और विष्णु इंदुरी ने प्रोड्यूस किया है।
 रकुल प्रीत
रकुल प्रीत
'एनटीआर' में श्रीदेवी की भूमिका में रकुल प्रीत नजर आएंगी। बता दें कि तेलुगू सिनेमा मेंश्रीदेवी और एनटीआर ने करीब 14 फिल्में एक साथ की है।
राणा दग्गूबाती
राणा दग्गूबाती
अभिनेता राणा दग्गूबाती 'एनटीआर' की बायोपिक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे। राणा ने कहा कि नायडू का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात है।
विद्या बालन
विद्या बालन
एन.टी. रामा राव के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं।
रवि किशन
रवि किशन
आंध्र प्रदेश में 'भगवान' की तरह पूजे जाने वाले महानायक एवं नेता एऩ टी़ रामाराव की बायोपिक में भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे ।
जीशू सेनगुप्ता
जीशू सेनगुप्ता
बांग्ला फिल्मों के अभिनेता जीशू सेनगुप्ता भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। यह उनकी पहली दक्षिणभाषी फिल्म है। इस फिल्म में जीशू सेनगुप्ता एल. वी. प्रसाद जैसे दूरदर्शी शख्स का किरदार निभाने वाले है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो