PHOTOS: नवाजुद्दीन के साथ जानें इन बॉलीवुड स्टार्स की बायोग्राफी कॉन्ट्रोवर्सी

Updated On : October 31, 2017 11:59 AM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बायोग्राफी कॉन्ट्रोवर्सी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बायोग्राफी कॉन्ट्रोवर्सी
बॉलीवुड स्टार्स और बायोग्राफी कॉन्ट्रोवर्सी का हमेशा से चोली दामन का साथ रहा है। बी टाउन में एक बार फिर से बुक विवाद चर्चा का विषय बन गया है। जी हां, ये कोई और नहीं, बल्कि 'गैंग आॅफ वासेपुर' फिल्म के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' को रिलीज किया, लेकिन ये क्या कुछ दिन पहले ही रिलीज ​हुई अभिनेता ने अपनी बायोग्राफी को विवादों के चलते वापस ले लिया है। किताब के कुछ अंशों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने 'रिलेशनशिप्स' के बारे में खुलकर लिखकर विवादों में आ गए थे। आइए आपको बताते ​हैं कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारें में जो अपनी बायोग्राफी की वजह से विवादों में आ गए ​थे।
रेखा की बायोग्राफी 'रेखा: द अनटॉल्ड स्टोरी
रेखा की बायोग्राफी 'रेखा: द अनटॉल्ड स्टोरी
बॉलीवुड में रेखा और उनकी खूबसूरती की चर्चा आम बात है। लेकिन उन्होंने यासिर उस्मान की लिखी बायोग्राफी 'रेखा: द अनटॉल्ड स्टोरी में कई हैरान कर देने वाली वाली घटनाओं के बाद काफी सुर्खियां बटोरी। मुंबई के महबूब स्टूडियो में 15 साल की रेखा से पहली फिल्म 'अंजाना सफर' की शूटिंग के वक्त छेड़छाड़ से लेकर इसमें तमाम खुलासे किए गए थे। इसमें अमिताभ के अलावा उनके अन्य कलाकारों के साथ कथित प्रेम संबंधों का भी जिक्र सामने आया था।
ऋषि कपूर की बायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड'
ऋषि कपूर की बायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड'
अभिनेता ऋषि कपूर अपनी बातों को खुल्लम खुल्ला तरीके से कहने में माहिर हैं। जब उनकी बायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' आई है तो उन्होंने एक के बाद एक कई खुलासे कर दुनिया को हैरान कर दिया। इनमें अवॉर्ड खरीदने, राज कपूर के अफेयर, रणबीर कपूर से उनके रिश्ते और दाऊद इब्राहि‍म से अपने कनेक्शन को लेकर कई बातें शामिल हैं। अपनी किताब को लेकर वह कई दिनों सुर्खियों में बने रहे।
करन जौहर की बायोग्रफी 'दि अनस्यूटेबल बॉय'
करन जौहर की बायोग्रफी 'दि अनस्यूटेबल बॉय'
करन जौहर की बायोग्रफी 'दि अनस्यूटेबल बॉय' भी विवादों में छाई रही। उन्होंने अपने बारे में इसमें खुलकर बात की। जब करन से उनके सेक्स रुझान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सभी लोग मेरी सेक्शुअल ऑरियंटेशन के बारे में जानते हैं। मुझे इसके लिए चिल्लाने की जरूरत नहीं है और मैं इसे बता भी नहीं सकता, क्योंकि मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां यह सब कहने पर मुझे जेल जाना पड़ सकता है।' करन जौहर ने बताया, 'मैंने 26 साल की उम्र में अपनी वरजिनिटी खोई थी और यह सच है। अगर ऐसा नहीं होता तो मैं इसे ऑन रिकॉर्ड क्यों कहता? यह सब न्यूयॉर्क में हुआ, उस समय मैं पूरी तरह सेक्शुअली इनएक्सपीरिएंस्ड था।
शत्रुघ्न सिन्हा की बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश'
शत्रुघ्न सिन्हा की बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश'
अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश' में अमिताभ से अपने रिश्तों में आई इस कड़वाहट का खुलासा किया है। अपनी किताब में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'उस वक्त लोग यह कहते थे कि अमिताभ और मेरी ऑन स्क्रीन जोड़ी सुपरहिट है, लेकिन अमिताभ मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे। अमिताभ को लगता था कि नसीब, काला पत्थर, शान और दोस्ताना में शत्रुघ्न सिन्हा मुझ पर भारी पड़ गए थे, लेकिन इससे मुझे कभी फर्क नहीं पड़ा।' एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने यह बात स्वीकार कि है कि उन्होंने दो फिल्मों के एडवांस इसलिए वापस कर दिए थे, क्योंकि उस फिल्म में अमिताभ उनके साथ थे।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो