'मॉम', 'लिपस्टिक अंडर मॉय बुर्का' से लेकर 'इंदु सरकार' तक जुलाई में ये फिल्में मचाएगी धमाल

Updated On : July 04, 2017 04:48 PM
मॉम
मॉम
श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मॉम' का लोगों में खासा इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर में श्रीदेवी और नवाज के लुक और डॉयलॉग्स को दर्शकों को काफी पंसद आ रहे है। फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म की कहानी एक मां की है जो अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेना चाहती है। हालांकि वो इसे कैसे अंजाम देगी, ये देखना दिलचस्प होगा।
जग्गा जासूस
जग्गा जासूस
जुलाई के दूसरे शुक्रवार यानि 14 जुलाई को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की 4 सालों से लटकी फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक यंग जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने पिता की खोज में निकल जाता है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के कारण ये फिल्म लंबे समय से अटकी हुई थी
मुन्ना माइकल
मुन्ना माइकल
टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' भी 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की जग्गा जासूस के साथ टकराव होगा। एक्शन और रोमांस पर आधारित इस फिल्म में टाइगर एक डांसर की भूमिका में है। इस फिल्म में टाइगर ने माइकल जैक्सन को भी श्रद्धाजंलि दी है।
डैडी
डैडी
मुंबई के गैंगस्‍टर अरुण गवली की लाइफ पर आधारित अर्जुन रामपाल की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'डैडी' 21 जुलाई को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म में अरुण गुलाब गवली उनके परिवार, अपराध, राजनीति संबंधित तथ्यों बखूबी फिल्माया गया है। अर्जुन रामपाल इस फिल्म में महाराष्ट्रीयन पोशाक पहने काफी अच्छी मराठी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके डायलॉग और बॉडी लेंग्वेज बेहद शानदार है।
लिप्सटिक अंडर माय बुर्का
लिप्सटिक अंडर माय बुर्का
सेंसर बोर्ड से विवादों के बाद 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' भी 21 जुलाई को ही रिलीज हो रही है। फिल्म में कोंकणा सेन समेत रत्ना पाठक शाह, अहाना और प्लाबिता बोरठाकुर ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके बोल्ड डॉयलॉग्स और सीन के कारण सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से ही इंकार कर दिया था। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म अब बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर अपने तरीके से जिंदगी जीने की इच्छा रखने वाले चार अलग-अलग उम्र की महिलाओं के हक की कहानी को दिखाता है।
मुबारकां
मुबारकां
'मुबारकां' फिल्म 28 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। चाचा भतीजे की जोड़ी यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ काम करते नज़र आएंगे। फिल्म में भी अर्जुन, अनिल कपूर के भतीजे का किरदार निभा रहे हैं। अनिल कपूर और निर्देशक अनीज़ बज़्मी पांचवी बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।
इंदु सरकार
इंदु सरकार
मधुर भंडारकर की मोस्ट अवेटेड मूवी 'इंदु सरकार' भी 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इमरजेंसी पर आधारित इस फिल्म में कीर्ति कुल्हारी इंदु सरकार के किरदार में है जो कि इमरजेंसी के दौरान सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है। फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो