News Nation Logo

Met Gala 2019: तस्वीरों में देखें सितारों का अजीबों-गरीब अवतार, ईशा से लेकर लेडी गागा ऐसे आए नजर

अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा जोड़े के रूप में अनोखे अंदाज में मेट गाला-2019 पहुंचे. दोनों के लुक ने लोगों का बरबस ही ध्यान खींच लिया.

News Nation Bureau | Updated : 07 May 2019, 05:23:05 PM
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (फोटो-इंस्टाग्राम)

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (फोटो-इंस्टाग्राम)

1
अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा जोड़े के रूप में अनोखे अंदाज में मेट गाला-2019 पहुंचे. दोनों के लुक ने लोगों का बरबस ही ध्यान खींच लिया. शादीशुदा जोड़े के रूप में निक (26) और प्रियंका (36) का यह पहला मेट गाला रहा. दोनों सोमवार रात को इस गाला में शामिल हुए.
प्रियंका चोपड़ा (फोटो-इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा (फोटो-इंस्टाग्राम)

2
प्रियंका चोपड़ा जोनस का लुक भले ही मेट गाला 2019 के लिए ठीक रहा हो, लेकिन उनका झिलमिलाता हुआ मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया और इस लुक के चलते लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया. मेट गाला में इस साल का थीम था 'कैम्प : नोट्स ऑन फैशन'. यह सूसन सनटैग के 1964 के निबंध 'नोट्स ऑन कैम्प' से प्रेरित था. अपने इस निबंध में सूसन ने लिखा था : अप्राकृतिक, कलात्मकता और अतिरंजित के प्रति प्यार ही कैम्प का सार है.
ईशा अंबानी (फोटो-IANS)

ईशा अंबानी (फोटो-IANS)

3
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी मेट गाला 2019 में बेहद आकर्षक लुक में नजर आईं. गाला में ईशा ने प्रबल गुरुं ग का डिजाइन किया हुआ लिलैक कलर का गाउन पहना था. पिछले साल के मेट गाला में प्रबल ने ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लुक को स्टाइल किया था.
दीपिका पादुकोण (फोटो-इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण (फोटो-इंस्टाग्राम)

4
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, मेट गाला 2019 में बार्बी के अवतार में दिखीं. समारोह में दीपिका जैक पोसेन के गाउन में नजर आईं. साल 2017 में 'ट्रीपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के माध्यम से दीपिका विदेश में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. सोमवार की शाम यहां के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में गुलाबी रंग के स्ट्रैपलेस गाउन पहनी दीपिका ने जब अपना कदम रखा तो उन्हें देख वहां मौजूद हर कोई चकित रह गया.
लेडी गागा (फोटो-IANS)

लेडी गागा (फोटो-IANS)

5
इस समारोह के रेड कार्पेट पर अमेरिकी गायिका-अभिनेत्री लेडी गागा कुछ ऐसे अवतार में पहुंची कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया है. यहां लेडी गागा ब्लैक गाउन में दिखीं.
लेडी गागा (फोटो-IANS)

लेडी गागा (फोटो-IANS)

6
इस समारोह के दौरान लेडी गागा ने कई रूप में नजर आई. उन्होंने जब ब्लैक गाउन उतारा तो उसके नीचे वो पिंक कलर के गाउन में नजर आई.