सलमान की ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को दे रही हैं मात, 49 साल की उम्र में है इतनी फिट

Updated On : September 08, 2018 09:48 PM
एक्ट्रेस भाग्यश्री
एक्ट्रेस भाग्यश्री
सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' फिल्म में नज़र आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री चाहे रुपहले पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। अपनी डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया में लेडी लव सुमन के रूप में नज़र आईं भाग्यश्री ने कई अवार्ड्स अपने नाम किये।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
इस सुपरहिट फिल्म के जरिये भाग्यश्री की पहचान बॉलीवुड की वन फिल्म वंडर एक्ट्रेस में हुई। आज भी मैं प्यार किया दर्शकों को अपनी प्रेम कहानी में खोने पर मजबूर कर देती है।
 भाग्यश्री
भाग्यश्री
आज भले ही भाग्यश्री ने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी वह लाखों दिलों की धड़कन है।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
50 साल की उम्र में भी भाग्यश्री एकदम फिट और स्टनिंग है। अपनी मैनटैनेड बॉडी और फिटनेस से भाग्यश्री बॉलीवुड की टॉप हीरोइन को भी मात देती हैं। भाग्यश्री अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्रम पर शेयर करती रहती हैं।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
इस उम्र में भी अपने आप को इतना फिट रखना वाकई काबिले तारीफ है। एक मां होने के साथ भाग्यश्री फिटनेस फ्रिक भी है, तभी तो इस उम्र में भी कई एक्ट्रेस की चमक उनके सामने फीकी पड़ने लगती है। चाहे ट्रेडिशनल लुक हो या मॉडर्न लुक हो, भाग्यश्री बेहद खूबसूरती और ग्रेस के साथ अपने आप को कैरी करती हैं।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने के बाद भाग्यश्री ने हिमायल दसानी के साथ 1990 में शादी के बंधन में बंधी थी।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
भाग्यश्री का एक बेटा और बेटी है। बेटी अवंतिका पढ़ाई कर रही है और बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत की तैयारी में है।
 अभिमन्यु
अभिमन्यु
टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' का वर्ल्ड प्रीमियर होगा, जिसमें अभिमन्यु प्रमुख भूमिका में है।
भाग्यश्री
भाग्यश्री
भाग्यश्री फिटनेस से जुड़े वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो