35वें बर्थडे पर बॉलीवुड के शोर शराबे से दूर कैटरीना कैफ ऐसे कर रही है एंजॉय

Updated On : July 16, 2018 12:04 PM
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
ब़ॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन दोस्तों के साथ मनाने वाली है। कैटरीना का कहना है कि उन्हें बर्थडे पर पार्टी से ज्यादा अपने खास लोगों के साथ रहना पंसद आता है। वह इस साल अपनी बहन के साथ इंग्लैंड के कंट्री साइड में बर्थडे मनाने का सोच रही है।
कैटरीना
कैटरीना
दंबग टूर और फिल्मों के कारण इस साल कैटरीना बेहद बिजी रही। इस कारण अब अपने जन्मदिन को वो परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाना चाहती हैं।
कैटरीना
कैटरीना
हॉन्गकॉन्ग में 16 जुलाई 1983 को जन्मी कैटरीना ब्रिटिश-भारतीय मूल की है। उनके पिता का नाम मोहम्‍मद कैफ है और उनकी मां का नाम सुजैन है। कैटरीना की तीन बड़ी बहनें हैं और तीन छोटी बहनें हैं और एक बड़ा भाई भी है।
कैटरीना
कैटरीना
महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत करने वाली कैटरीना ने फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन थे। फिल्म भले ही कुछ खास नहीं चल पाई थी, लेकिन कैटरीना का करियर 'बूम' करने लगा था।
कैटरीना
कैटरीना
शुरुआती फिल्मों में सफलता नहीं मिलने के बावजूट कैटरीना ने एक्टिंग में मेहनत करना नहीं छोड़ा। कैटरीना को सबसे बड़ा ब्रेक सलमान खान के अपोजिट 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' से मिला।
कैटरीना
कैटरीना
उसके बाद उन्होंने 'नमस्ते लंदन', 'पार्टनर', 'वेलकम', 'रेस', 'सिंह इज किंग', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'राजनीति', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', जैसी फिल्मों से कैटरीना को दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा।
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ
इंडस्ट्री में नयी आई कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच काफी नजदीकियां रही। हालांकि बाद में दोनो अलग हो गए। पर कैटरीना बेहद ही प्रोफेशनल है, आज भी दोनों एक साथ सहजता के मिलते और काम करते है। सलमान के बाद कैटरीना के जिंदगी में रणबीर कपूर की एंट्री हुई थी। हालांकि उन दोनों का रिश्ता भी किसी मुकाम पर पहुंचने से पहले टूट गया।
कैटरीना
कैटरीना
फिलहाल कैटरीना शाहरुख खान के साथ 'जीरो' और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली है।
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो