News Nation Logo

IN Pics: करण जौहर-रविंद्र जडेजा समेत इन 7 सेलीब्रिटी के घर आए नन्हें मेहमान

In Pics: 7 Bollywood, TV and Sports celebs who welcomed their newborns

News Nation Bureau | Updated : 18 July 2017, 05:58:43 PM
करण जौहर के बच्चे

करण जौहर के बच्चे

1
जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर कुछ दिनों पहले ही दो बच्चों के पिता बने हैं। करण जौहर ने पहली बार अपने जुड़वा बच्चों यश और रुही की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि करण सरोगेसी की मदद से पिता बने।
गौतम गंभीर की बेटी

गौतम गंभीर की बेटी

2
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर दूसरी बार बेटी के पिता बने। उनकी पहली बेटी का जन्म 2014 में हुआ था। गंभीर ने अपने बचपन की दोस्त नताशा से 2011 में शादी की थी।
लीजा हेडन का बेटा

लीजा हेडन का बेटा

3
बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन ने 17 मई को बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे 'जैक' की पहली तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में ही डिनो के साथ शादी की थी।
अदनान सामी की बेटी

अदनान सामी की बेटी

4
गायक अदनान सामी और उनकी पत्नी रोया सामी 10 मई को एक बेटी के पैरेंट्स बने। तस्वीर में अदनान नन्हीं मेदिना को बाहों में थामे नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में उनकी पत्नी रोया सामी मेदिना के दाएं गाल को चूमती नजर आ रही हैं, जबकि अदनान उसके नन्हें कदमों को चूम रहे हैं।
दीपिका सिंह का बेटे

दीपिका सिंह का बेटे

5
टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से लो​कप्रिय हुई संध्या बींदणी उर्फ दीपिका सिंह ने मई में अपने बेटे को जन्म दिया। न्होंने इसी शो के प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल से तीन साल पहले शादी की थी।
करन मेहरा का बेटा

करन मेहरा का बेटा

6
टीवी का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन मेहरा की पत्नी निशा रावल ने जून में अपने बेटे को जन्म दिया। करण और निशा ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया और फिर नवंबर 2012 में शादी कर ली थी।
रवींद्र जड़ेजा की बेटी

रवींद्र जड़ेजा की बेटी

7
भारतीय स्टार क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रीवा ने जून में एक बेटी को जन्म दिया। जाडेजा ने अपनी प्यारी बेटी का नाम निध्यना रखा है। 17 अप्रैल 2016 को जड़ेजा की शादी रीवा से हुई थी।