B'day: जीरो साइज फिगर या बेबी बंप के साथ रैंप वॉक, करीना कपूर ने बनाए नए ट्रेंड्स

Updated On : September 21, 2017 09:28 AM
करीना कपूर (फाइल फोटो)
करीना कपूर (फाइल फोटो)
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर 21 सितंबर को 38वां जन्मदिन मना रही हैं। वह भले की एक बेटे तैमूर की मॉम बन चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। बर्थडे से एक दिन पहले ही करीना का रॉयल लुक देखने को मिला। जैसे वह हर इवेंट में अपने ड्रेसिंग सेंस से वाहवाही लूट लेती हैं, ठीक वैसे ही उनकी फिल्मों के पांच किरदारों ने बेबो को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बना दिया।
करीना कपूर (फाइल फोटो)
करीना कपूर (फाइल फोटो)
साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से करियर की शुरुआत करने वाली करीना को 2003 में 'चमेली' से पहचान मिली। इस फिल्म में उन्होंने सेक्स वर्कर का किरदार निभाकर लोगों का मुंह बंद कर दिया। 2006 में आई फिल्म 'ओंकारा' में डॉली का किरदार निभाकर उनका फिल्मी ग्राफ ऊपर चढ़ गया।
करीना कपूर और शाहिद कपूर (फाइल फोटो)
करीना कपूर और शाहिद कपूर (फाइल फोटो)
इसके बाद करीना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। करियर के शुरुआती दिनों में करीब 4 फ्लॉप फिल्में देने के बाद बेबो ने 'जब वी मेट', '3 इडियट्स', 'गोलमाल', 'बॉडीगार्ड' और 'सिंघम' जैसी शानदार फिल्में दी।
सलमान के साथ करीना कपूर (फाइल फोटो)
सलमान के साथ करीना कपूर (फाइल फोटो)
करीना एकमात्र ऐसी हिरोइन हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के चारों 'खान' के साथ काम किया है। करीना ने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और पति सैफ अली खान के साथ फिल्में की हैं।
करीना कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)
करीना कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)
करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद 'वीरे दी वेडिंग' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस फिल्म में वेबसीरीज के हिट चेहरे सुमित व्यास के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। सुमित टीवीएफ वेब सीरीज 'परमानेंट रुममेट्स' में मिकेश के मशहूर किरदार के लिए पहचाने जाते है।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो